Home »TV »Latest Masala» Is All Well In Shweta Tiwari Marriage With Abhinav Kohli?

क्या पति अभिनव के साथ चल रही श्वेता की अनबन, बर्थडे पार्टी में अकेली ही पहुंची

हाल ही में श्वेता 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम नायरा यानी शिवांगी जोशी के बर्थडे में पति के बगैर पहुंची थीं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - May 22, 2018, 12:49 PM IST

  • क्या पति अभिनव के साथ चल रही श्वेता की अनबन, बर्थडे पार्टी में अकेली ही पहुंची
    +4और स्लाइड देखें
    अभिनव कोहली और श्वेता तिवारी।

    मुंबई. श्वेता तिवारी की दूसरी शादी फिर चर्चा में है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन दिनों उनके और हसबैंड अभिनव कोहली के बीच अनबन चल रही है। हाल ही में श्वेता 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम नायरा यानी शिवांगी जोशी के बर्थडे में पति के बगैर पहुंची थीं। तभी से कयास लगाए जा रहे हैं कि हसबैंड-वाइफ के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा। अभिनव ने दी सफाई...

    - अभिनव ने श्वेता के साथ अपनी अनबन की खबर पर सफाई दी है। एक अंग्रेजी एंटरटेनमेंट पोर्टल से बातचीत में उन्होंने कहा कि शिवांगी जोशी की बर्थडे पार्टी के दौरान वे बार के बाहर ही बेटे रेयांश को लेकर कार में बैठे हुए थे। चूंकि बेटे को लेकर बार नहीं जाया जा सकता था, इसलिए वे कार में ही रहे और श्वेता पार्टी में चली गईं। उन्होंने यह भी कहा कि उनके और श्वेता के बीच किसी तरह की अनबन नहीं है। साथ ही उम्मीद जताई कि उनके स्टेटमेंट के बाद अफवाहों पर विराम लग जाएगा।

  • क्या पति अभिनव के साथ चल रही श्वेता की अनबन, बर्थडे पार्टी में अकेली ही पहुंची
    +4और स्लाइड देखें
    श्वेता तिवारी का WhatsApp स्टेटस, जिससे उनके और अभिनव के बीच अनबन के कयास लगाए जा रहे हैं।

    श्वेता का WhatsApp स्टेटस करता है बिगड़ते रिश्तों का इशारा

    - श्वेता के WhatsApp स्टेटस को देखकर भी उनके और अभिनव के बिगड़ते रिश्ते का अंदाजा लगाया जा रहा है। श्वेता ने स्टेटस में लिखा है,
    'मेरा प्लान है माफ कर देना और भूल जाना। खुद को अपनी बेवकूफी के लिए माफ कर दूंगी और तुम्हें ऐसे भूल जाऊंगी कि जैसे तुम्हारा कोई वजूद ही नहीं था।" जब अभिनव से इस मैसेज के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसे पर्सनल बताते हुए इसके बारे में बात करने से इनकार कर दिया।

  • क्या पति अभिनव के साथ चल रही श्वेता की अनबन, बर्थडे पार्टी में अकेली ही पहुंची
    +4और स्लाइड देखें
    श्वेता तिवारी बेटे रेयांश और पति अभिनव कोहली के साथ।

    पिछले साल भी आई थी अनबन खबर

    - पिछले साल अक्टूबर में भी श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली के रिश्ते में दरार की बात सामने आई थी। रिपोर्ट्स में दोनों के एक कलीग्स के हवाले से कहा गया था कि उनके बीच पत्नी की सक्सेस और पति के करियर को लेकर विचारों का टकराव था। हालांकि, अभिनव ने तब भी कहा था, "मेरे और श्वेता के बीच सबकुछ ठीक चल रहा है। मैं कभी उसकी सक्सेस से इनसिक्योर नहीं हुआ। हम दोनों ही अपने-अपने काम पर फोकस कर रहे हैं और बहुत खुश हैं।" हालांकि, इस मामले में श्वेता ने तब भी चुप्पी साधी थी और अब भी उनका कोई स्टेटमेंट सामने नहीं आया है।

  • क्या पति अभिनव के साथ चल रही श्वेता की अनबन, बर्थडे पार्टी में अकेली ही पहुंची
    +4और स्लाइड देखें
    शादी के दौरान श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली।

    2013 में हुई थी श्वेता-अभिनव की शादी


    - श्वेता ने 13 जुलाई 2013 को पेशे से एक्टर अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी। 27 नवंबर 2016 को वे अभिनव के बेटे रेयांश की मां बनीं। बेटे के जन्म के बाद से श्वेता किसी सीरियल या फिल्म में नजर नहीं आई हैं। श्वेता की पहली शादी 1998 ने तब एक्टर राजा चौधरी से हो गई थी, जब वे 19 साल की थीं। इसके बाद 2000 में उन्होंने बेटी पलक को जन्म दिया। 2001 में श्वेता ने राजा चौधरी पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए। 2007 में दोनों का तलाक हो गया। बता दें कि 18 साल की हो चुकी बेटी पलक अब श्वेता और अभिनव के साथ ही रहती हैं।

  • क्या पति अभिनव के साथ चल रही श्वेता की अनबन, बर्थडे पार्टी में अकेली ही पहुंची
    +4और स्लाइड देखें
    'बेगुसराय' के पोस्टर में श्वेता तिवारी।

    आखिरी बार 'बेगुसराय' में दिखी थीं श्वेता

    - 'कसौटी जिंदगी की', 'परवरिश : कुछ खट्टी कुछ मीठी' जैसे शोज में काम कर चुकीं श्वेता टीवी पर आखिरी बार शो 'बेगूसराय'(2015-16) में नजर आई थीं। इस शो में उन्होंने बिंदिया नाम की वैम्प का किरदार निभाया था। बात अभिनव की करें तो वे 'इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार की खोज'(2004) के विनर रहे हैं। इसके अलावा, वे 'श्श्श्श...कोई है', CID', 'मानो या न मानो' और 'जाने क्या बात हुई' जैसे सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। उन्हें सीरियल 'इश्क में मरजावां' में सपोर्टिंग रोल करते देखा जा सकता है। वे अपने पेरेंट्स के पब्लिशिंग हाउस 'पुन्य पब्लिशिंग लिमिटेड' में डायरेक्टर हैं।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Is All Well In Shweta Tiwari Marriage With Abhinav Kohli?
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×