Home »News» Alia Got Injured On The Set Of Kalank, Immediately Get Back To Work Due To Tight Schedule

कलंक के सेट पर घायल हुईं आलिया, सीढ़ियों पर फिसला पैर; दर्द के बावजूद वापस शुरू की शूटिंग

आलिया इन दिनों दो फिल्मों, रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र और मल्टी स्टारर फिल्म कलंक की शूटिंग में बिजी हैं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 19, 2018, 04:10 PM IST

  • कलंक के सेट पर घायल हुईं आलिया, सीढ़ियों पर फिसला पैर; दर्द के बावजूद वापस शुरू की शूटिंग
    +2और स्लाइड देखें
    कलंक के सेट पर आलिया भट्ट और वरुण धवन।

    बॉलीवुड डेस्क।फिल्म कलंक की शूटिंग करते हुए आलिया भट्‌ट घायल हो गईं। अंधेरी में चल रही शूटिंग के दौरान सीढ़ियों पर आलिया का पैर फिसल गया। उन्हें तुरंत फर्स्ट एड दिया गया। हालांकि आलिया ने पैर में बैंडेज बांधकर शूटिंग दोबारा शुरू कर दी है। आलिया जब घायल हुईं तब वे वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर के साथ सीन की तैयारी कर रही थीं। गौरतलब है कि सोमवार से संजय दत्त ने भी कलंक की शूटिंग शुरू कर दी है।

    टाइट शेड्यूल के कारण रेस्ट नहीं : अभिषेक वर्मन के डायरेक्शन में बन रही पीरियड ड्रामा कलंक अप्रैल 2019 में रिलीज होनी है। इसके चलते फिल्म की शूटिंग टाइट शेड्यूल में चल रही है। फिल्म में माधुरी दीक्षित कथक डांसर की भूमिका में हैं। यही वजह है कि आलिया पैर में दर्द के बावजूद शूटिंग कर रही हैं। वह शॉट्स के बीच में आराम भी कर रही हैं ताकि चोट बड़ी न हो जाए।

    - इस फिल्म की कहानी आजादी के पहले की है। वरुण धवन एक ऐसे मुस्लिम लोहार का किरदार निभा रहे हैं, जिसकी लाहौर की हीरा मंडी में दुकान थी।

    - आलिया और सोनाक्षी इस फिल्म में बंजारों की भूमिका में नजर आएंगी। जिन्हें माधुरी का किरदार कथक सिखाता नजर आएगा।

    पहले भी लग चुकी है चोट : आलिया भट्‌ट इससे पहले भी बुल्गारिया में चोटिल हो चुकी हैं। मार्च 2018 में ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान आलिया के कंधे में चोट लगी थी। जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी थी। एक्शन सीन की शूटिंग करते समय आलिया घायल हुईं और ब्रह्मास्त्र के एक्शन सीन की शूटिंग स्थगित करनी पड़ी।
    - अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही ब्रह्मास्त्र एक फैंटेसी फिल्म है, जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन भी हैं। फिल्म 2019 में रिलीज होगी।

    राजी बनी ब्लॉकबस्टर : आलिया भट्‌ट की लास्ट रिलीज मूवी राजी ब्लॉकबस्टर रही। यह आलिया का पहली फिल्म है जो 100 करोड़ क्लब में पहुंची है। फिल्म हरिंदर सिक्का की किताब सहमत पर बनी है। फिल्म ने 17 जून तक 121 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है।

    -

  • कलंक के सेट पर घायल हुईं आलिया, सीढ़ियों पर फिसला पैर; दर्द के बावजूद वापस शुरू की शूटिंग
    +2और स्लाइड देखें
    फिल्म में लोहार मंडी में लोहारों के विद्रोह की कहानी बताई जाएगी।
  • कलंक के सेट पर घायल हुईं आलिया, सीढ़ियों पर फिसला पैर; दर्द के बावजूद वापस शुरू की शूटिंग
    +2और स्लाइड देखें
    आलिया इससे पहले भी फिल्मों की शूटिंग के दौरान घायल हो चुकी हैं।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×