Home »News» Alia Bhatt Talks About The Relationship With Ranbir Kapoor

रणबीर कपूर के साथ अफेयर पर पहली बार बोलीं आलिया भट्ट

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की दोस्ती इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - May 11, 2018, 12:54 PM IST

  • रणबीर कपूर के साथ अफेयर पर पहली बार बोलीं आलिया भट्ट
    +2और स्लाइड देखें
    मुंबई.रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की दोस्ती इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। जब आलिया से इस मामले में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उनका और रणबीर का रिश्ता दोस्ती से आगे का है। आलिया ने फिल्म 'राजी' के एक प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान इस मुद्दे पर खुलकर बात की। पहले की बात टालने की कोशिश...
    - इंटरव्यू में जब आलिया से पूछा गया कि रणबीर के साथ उनके रिश्ते की बात में कितनी सच्चाई है? तो उन्होंने बात टालने की कोशिश की। उन्होंने रिपोर्टर्स को यह जताने की कोशिश की कि उनसे रणवीर सिंह के बारे में बात की जा रही है। आलिया ने कहा, "कौन रणवीर सिंह...अरे मेरा और रणवीर का कोई अफेयर नहीं है...हाहाहा।"

  • रणबीर कपूर के साथ अफेयर पर पहली बार बोलीं आलिया भट्ट
    +2और स्लाइड देखें
    फिर कहा- मेरा और रणबीर का रिश्ता दोस्ती से ज्यादा
    - इंटरव्यू के दौरान रिपोर्टर्स ने आलिया का कन्फ्यूजन दूर करते हुए पूछा कि वे रणवीर सिंह नहीं, बल्कि रणबीर कपूर की बात कर रहे हैं तो उन्होंने कहा, "जी हां, आप बिल्कुल सही समझ रहे हैं। वो मेरे लिए दोस्त से बढ़कर हैं। हम को-एक्टर्स हैं और फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ काम कर रहे हैं, जो अगले साल रिलीज होगी।" आलिया के समझदारी वाले जवाब पर जब रिपोर्टर्स ने पूछा कि वे तो बहुत शार्प हो गईं तो उन्होंने कहा, "आपने ध्यान देरी से दिया, मैं तो हमेशा से ही शार्प हूं।"
  • रणबीर कपूर के साथ अफेयर पर पहली बार बोलीं आलिया भट्ट
    +2और स्लाइड देखें
    रणबीर से अफेयर की खबर पर कैसे रिएक्ट करती हैं आलिया
    जब आलिया से पूछा गया कि रणबीर के साथ रिलेशनशिप की ख़बरों पर वे कैसे रिएक्ट करती हैं तो उन्होंने कहा, "पापा (महेश भट्ट) कहते हैं कि अगर मुझे कोई बाल्ड कहता है तो मुझे बुरा नहीं लगना चाहिए। क्योंकि मेरे सिर पर बाल नहीं हैं। लेकिन अगर कोई तुम्हे बाल्ड कहे तो भी बुरा नहीं लगना चाहिए, क्योंकि तुम तो बाल्ड हो ही नहीं। मतलब सिर्फ इतना सा है कि अगर कोई आपके बारे में सच या झूठ बोले तो आपको बुरा मानने की जरूरत नहीं है।"
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×