Home »News» After Raazi Succes Alia Bhatt Planning To Hike Her Fee

अब आलिया को करना है 'राजी' तो देने होंगे ज्यादा पैसे

आलिया भट्ट की फिल्म 'राजी' बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म ने महज 8 दिनों में 61 करोड़ से ज्यादा कमा लिए हैं।

Sonup Sahadevan | Last Modified - May 20, 2018, 12:04 AM IST

  • अब आलिया को करना है 'राजी' तो देने होंगे ज्यादा पैसे
    +3और स्लाइड देखें
    मां सोनी राजदान के साथ आलिया भट्ट।

    मुंबई।आलिया भट्ट की फिल्म 'राजी' बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म ने महज 8 दिनों में 61 करोड़ से ज्यादा कमा लिए हैं। फिल्म की सफलता को देखते हुए अब आलिया भट्ट ने भी अपनी फीस बढ़ाने का फैसला कर लिया है। सोर्सेज के मुताबिक, आलिया फिलहाल बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हैं और वो एक फिल्म के लिए 5 से 7 करोड़ रुपए ले रही हैं। राजी की सक्सेस के बाद डबल अंकों में फीस चाहती हैं आलिया...

    - राजी को मिली कामयाबी के बाद अब आलिया को लगता है कि फीस में बढ़ोतरी करने का यह सही वक्त है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया अब एक फिल्म के 8 से 10 करोड़ रुपए चार्ज करेंगी। फिलहाल बॉलीवुड में सिर्फ दीपिका पादुकोण, कंगना रनोट और प्रियंका चोपड़ा ही ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो डबल डिजिट में फीस ले रही हैं। अगर आलिया एक फिल्म के 8 से 10 करोड़ रुपए लेती हैं तो इस उम्र मे इतनी फीस चार्ज करने वाली वो इकलौती बॉलीवुड एक्ट्रेस होंगी। आलिया अभी 25 साल की हैं और उनके पास कई ए-लिस्टर्स की फिल्में लाइनअप हैं।

    आगे की स्लाइड्स पर, ब्रांड एंडोर्समेंट से रोजाना 1 लाख कमाती हैं आलिया...

  • अब आलिया को करना है 'राजी' तो देने होंगे ज्यादा पैसे
    +3और स्लाइड देखें

    ब्रांड एंडोर्समेंट से रोजाना 1 लाख कमाती हैं आलिया...

    - रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया ब्रांड एंडोर्समेंट से सालाना 3.6 करोड़ रुपए (यानी 1 लाख रुपए रोज) कमाती हैं। आलिया के पास कोका कोला, स्टैंडर्ड फैन, फिलिप्स, कार्नेटो, गॉर्नियर, मेक माय ट्रिप और फ्रूटी जैसे ब्रांड्स के विज्ञापन हैं। आलिया ने करीब 6 करोड़ रुपए का पर्सनल इन्वेस्टमेंट भी कर रखा है।

  • अब आलिया को करना है 'राजी' तो देने होंगे ज्यादा पैसे
    +3और स्लाइड देखें

    गाने गाकर भी कमाती हैं आलिया...

    - आलिया ने 2014 में आई फिल्म 'हाइवे' में एक गाना 'सूहा साहा' गाया है, जिसका म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है। इसके अलावा उन्होंने 2016 में आई मूवी 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' का गाना 'मैं तैनू समझावां' का अनप्लग्ड वर्जन भी गाया है। साथ ही फिल्म 'उड़ता पंजाब' का गाना 'इक कुड़ी' भी गाया है। इन गानों से भी आलिया ने अच्छी कमाई की।

  • अब आलिया को करना है 'राजी' तो देने होंगे ज्यादा पैसे
    +3और स्लाइड देखें

    आलिया के पास है खुद का घर...

    आलिया भट्ट का बचपन पापा महेश भट्ट और मां सोनी राजदान के जुहू स्थित घर में गुजरा है। हालांकि आलिया के पास अपना खुद का अपार्टमेंट फ्लैट भी है, जो उन्हें पापा महेश भट्ट ने गिफ्ट किया है। यह घर जुहू वाले घर से कुछ दूरी पर ही है। फिलहाल इसकी कीमत करीब 3.5 करोड़ रुपए है। आलिया के घर को डायरेक्टर विकास बहल की पत्नी रिचा बहल ने डिजाइन किया है।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×