Home »News» Akshay Kumar And Mouni Roy Starrer Gold Trailer Out

दमदार डायलॉग और देशभक्ति से सजा है अक्षय की 'गोल्ड' का ट्रेलर, बड़े पर्दे पर पहली बार दिखेंगी टीवी की 'नागिन' मौनी रॉय

'गोल्ड' की कहानी एक हॉकी कोच के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भारत को ओलिंपिक में गोल्ड दिलवाना चाहता है

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 25, 2018, 01:03 PM IST

    मुंबई।अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवी 'गोल्ड' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। करीब 2 मिनट 19 सेकंड के ट्रेलर में देशभक्ति के कई दमदार डायलॉग्स हैं। फिल्म से डेब्यू कर रहीं मौनी रॉय की झलक भी इसमें देखने को मिलती है। 'गोल्ड' की कहानी एक हॉकी कोच के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भारत को ओलिंपिक में गोल्ड दिलवाना चाहता है। कोच का सपना है कि वो अंग्रेजों को उन्हीं के घर में और किंग के सामने हराकर भारत को गोल्ड मेडल दिलवाए।

    फिल्म में अक्षय कुमार और मौनी रॉय के अलावा अमित साध और 'मुक्काबाज' फेम विनीत सिंह भी नजर आ रहे हैं। फिल्म में एक डायलॉग है- हमारे घर में इंकलाब जिंदाबाद पहले होता है, फिर नाश्ता होता है। इसी तरह एक जगह अमित साध बोलते हैं- जब हम पैदा हुए तो डॉक्टर ने पहले ही बोल दिया था- आपके घर में 'सेंटर फॉरवर्ड' पैदा हुआ है। फिल्म की डायरेक्शन और स्टोरी रीमा कागती की है, जबकि इसे रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस किया है। बता दें कि फिल्म इंडिपेंडेंस डे (15 अगस्त) को रिलीज होगी।

    Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

    Trending

    Top
    ×