Home »News» Ajay Devgn And Ranbir Kapoor To Play Father And Son In Luv Ranjan's Upcoming Movie

49 के अजय बनेंगे 35 के रणबीर के पिता, डायरेक्टर लव रंजन की फिल्म में आएंगे नजर

अजय और रणबीर की आने वाली ये फिल्म पिता- बेटे के रिलेशन के इर्द-गिर्द घूमेगी।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 25, 2018, 02:15 PM IST

49 के अजय बनेंगे 35 के रणबीर के पिता, डायरेक्टर लव रंजन की फिल्म में आएंगे नजर

मुंबई. अजय देवगन सिल्वर स्क्रीन पर रणबीर कपूर के पिता का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। चर्चा है कि निर्देशक लव रंजन ने अपनी अगली फिल्म के लिए अजय देवगन और रणबीर कपूर को साइन कर लिया है। अजय और रणबीर की आने वाली ये फिल्म पिता- बेटे के रिलेशन के इर्द-गिर्द घूमेगी।

रणबीर ने भी फिल्म के बारे में पुष्टि करते हुए एक इंटरव्यू में कहा, 'मैं लव रंजन के काम का कायल हूं और उनके साथ फिल्म करने को लेकर बेहद उत्साहित भी हूं। वह एक ऐसे डायरेक्टर हैं जिनके पास मैं खुद गया कि मुझे आपके साथ एक फिल्म करनी है और इस तरह मुझे ये फिल्म मिली। ये एक कम्पलीट एंटरटेनर फिल्म होगी। अभी इसमें मुझे और अजय को साइन किया गया है लेकिन जल्द ही बाकी कास्ट भी अनाउंस की जाएगी। मेरे पास अभी यशराज फिल्म्स की 'शमशेरा' है और इन दिनों अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग भी जारी है तो उसके बाद हम इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।'

'तानाजी'और'टोटल धमाल'मेंबिजी हैं अजय

वहीं,अजय भी इन दिनों 'तानाजी- द अनसंग वॉरियर' की तैयारी में व्यस्त हैं। अजय इसमें सूबेदार तानाजी मालुसरे की भूमिका में दिखेंगे। तानाजी की कहानी 17वीं शताब्दी में शिवाजी के वीर सरदार तानाजी मालसुरे पर आधारित है। अजय की एक और फिल्म 'टोटल धमाल' की शूटिंग भी चल रही हैं। इस वजह से लव रंजन की फिल्म कुछ महीनों बाद ही शुरू हो पाएगी और इसे 2019 में रिलीज़ किया जाएगा।

रणबीर-अजय की साथ में होगीदूसरी फिल्म
यह दूसरी फिल्म होगी जिसमें रणबीर और अजय देवगन साथ नज़र आएंगे। इससे पहले दोनों ने 2010 में आई फिल्म 'राजनीति' में साथ काम किया था। दोनों ने इसमें सौतेले भाई का किरदार निभाया था। दोनों की उम्र में 14 साल का फर्क है। अजय 49 साल के हैं तो रणबीर की उम्र 35 साल है।

तीन हिट फिल्में दे चुके हैं लवरंजन
लव रंजन इसी साल फरवरी में रिलीज़ हुई 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के डायरेक्टर रह चुके हैं। फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर 150 करोड़ रु. की कमाई की थी। इस हिट फिल्म के अलावा उन्होंने 'प्यार का पंचनामा' सीरीज की दो फिल्में भी बनाई हैं। दोनों ही यंगस्टर्स के बीच काफी हिट रही फिल्में हैं। कहा जा रहा है कि रणबीर-अजय की फिल्म का नाम 'प्यार का पंचनामा 3' हो सकता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×