Home »News» Aishwarya Stop Abhishek Bachchan To Work With Priyanka Chopra

ऐश्वर्या ने पति को प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने से रोका!

अभिषेक बच्चन इन दिनों अनुराग कश्यप की फिल्म 'मनमर्जिंया' में काम कर रहे हैं।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 15, 2018, 02:26 PM IST

  • ऐश्वर्या ने पति को प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने से रोका!
    +3और स्लाइड देखें
    अभिषेक के साथ ऐश्वर्या। दूसरी ओर प्रियंका चोपड़ा।

    - फिल्ममेकर सोनाली बोस ने अभिषेक को ऑफर की फिल्म

    - मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की लाइफ पर बेस्ड है मूवी

    - फिल्म में अभिषेक-प्रियंका को ऑफर हुआ था पेरेंट्स का रोल

    मुंबई।अभिषेक बच्चन इन दिनों अनुराग कश्यप की फिल्म 'मनमर्जिंया' में काम कर रहे हैं। यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी हैं। वहीं दूसरी ओर फिल्ममेकर सोनाली बोस ने अभिषेक को प्रियंका चोपड़ा के साथ अपनी अगली फिल्म में रोल ऑफर दिया है। यह मूवी दिल्ली बेस्ड मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की लाइफ पर बेस्ड है। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या नहीं चाहतीं कि अभिषेक प्रियंका के साथ किसी भी फिल्म में काम करें। उन्होंने अभिषेक को इस फिल्म में काम करने से मना किया है। वहीं दूसरी ओर, ऐश्वर्या की टीम ने स्टेटमेंट जारी करते हुए इस तरह की रिपोर्ट को बकवास बताया है।

    दरअसल, अभिषेक को इस फिल्म में पिता का रोल ऑफर किया गया है, जबकि आयशा का रोल 'दंगल' की एक्ट्रेस जायरा वसीम निभाएंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐश्वर्या का मानना है कि 'मनमर्जियां' में अभिषेक को करने के लिए काफी कुछ है, लेकिन इस फिल्म में सारा फोकस जायरा वसीम पर रहेगा, क्योंकि ये किसी की लाइफ पर बेस्ड मूवी है। ऐश्वर्या ने अभिषेक से कहा है कि वो किसी और बेहतर प्रोजेक्ट का इंतजार करें। दूसरी ओर ये भी कहा जा रहा है कि फिल्म 'ब्लफमास्टर' में पहले प्रियंका की जगह ऐश्वर्या को कास्ट किया गया था, लेकिन बाद में प्रियंका ने उन्हें रिप्लेस कर दिया था। इसकी वजह से ही दोनों एक्ट्रेस के बीच मनमुटाव बढ़ गया था। शायद यही वजह है कि अब ऐश्वर्या नहीं चाहतीं कि अभिषेक प्रियंका के साथ काम करें। हालांकि बाद में प्रियंका-अभिषेक ने फिल्म 'दोस्ताना' में साथ काम किया, लेकिन उसके बाद कभी साथ नजर नहीं आए। बता दें कि सोनाली बोस ने अभिषेक और प्रियंका को आयशा चौधरी के पेरेंट्स का रोल ऑफर किया है।

    कौन हैं आयशा चौधरी...

    आयशा चौधरी मोटिवेशनल स्पीकर थीं। 13 साल की उम्र में उन्हें पल्मोनरी फ्राइब्रोसिस नामक बीमारी हो गई। 24 जनवरी, 2015 को महज 18 साल की उम्र में उनका निधन हो गया।

  • ऐश्वर्या ने पति को प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने से रोका!
    +3और स्लाइड देखें
  • ऐश्वर्या ने पति को प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने से रोका!
    +3और स्लाइड देखें
  • ऐश्वर्या ने पति को प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने से रोका!
    +3और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×