Home »News» Aishwarya Rai Reveales Why She Have Not More Some

ऐश्वर्या राय ने बताया, आखिर क्यों उनके खाते में नहीं आ सकीं अच्छी फिल्में

पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की मानें तो पति अभिषेक बच्चन उनके फेवरेट एक्टर हैं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - May 18, 2018, 02:05 PM IST

  • ऐश्वर्या राय ने बताया, आखिर क्यों उनके खाते में नहीं आ सकीं अच्छी फिल्में
    +3और स्लाइड देखें
    अभिषेक बच्चन के साथ ऐश्वर्या राय।
    मुंबई.पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की मानें तो पति अभिषेक बच्चन उनके फेवरेट एक्टर हैं। दरअसल, हाल ही में मीडिया इंटरेक्शन के दौरान ऐश्वर्या से पूछा गया था कि उनके फेवरेट एक्टर कौन हैं? जवाब में ऐश ने अभिषेक का नाम लिया। गौरतलब है कि ऐश्वर्या हाल ही में 71वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने गई थीं। वहीं मीडिया से उनका ये इंटरेक्शन हुआ।ऐश्वर्या बोलीं- मुझे अपना एटीट्यूड बदलने की जरूरत है...
    - ऐश्वर्या ने कान्स के दौरान वीडियो इंटरेक्शन में अपने ब्रेक के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा, " मैंने आराध्या के लिए ब्रेक लिया, आज भी मुझे पूछा जाता है कि मैं ज्यादा फिल्मों में क्यों नजर नहीं आती? जी हां, मैं ज्यादा फिल्में करना चाहती हूं। मैं अपने काम कुछ आराम से करती हूं। मैं आराध्या के लिए मां का रोल करके खुश हूं और काम छोड़ती जा रही हूं। अभी भी मुझे जब अच्छी स्क्रिप्ट मिलती हैं तो मुझे लगता है कि कर लेना चाहिए। लेकिन फिर सोचती हूं कि एक महीने का हॉलिडे और एन्जॉय कर लेती हूं। अगले महीने से काम करूंगी। मुझे लगता है मेरे इस एटीट्यूड को बदलना बहुत जरूरी है।"

  • ऐश्वर्या राय ने बताया, आखिर क्यों उनके खाते में नहीं आ सकीं अच्छी फिल्में
    +3और स्लाइड देखें
    ऐश्वर्या राय कान्स 2018 के रेड कार्पेट पर।
    'च्वॉइस के मामले में स्कूली लड़की की तरह हूं'
    - ऐश्वर्या ने बताया कि वे च्वॉइस के मामले में स्कूली लड़की की तरह हैं। वे कहती हैं, "मैं शेड्यूल के हिसाब से चलती थी और इस वजह से मुझे कई अच्छी फिल्मों और मौकों से हाथ धोना पड़ा। जब मैं वापस पलटकर देखती हूं तो सोचती हूं कि मुझे और एग्रेसिव होना चाहिए था। मेरे अंदर और अच्छी फिल्मों की चाहत होनी चाहिए थी। क्योंकि मैंने कई कलीग्स को पूरे साल काम करते देखा है।" हालांकि, ऐश्वर्या यह भी कहती हैं कि उन्हें इस बात का कोई पछतावा नहीं है।
  • ऐश्वर्या राय ने बताया, आखिर क्यों उनके खाते में नहीं आ सकीं अच्छी फिल्में
    +3और स्लाइड देखें
    ऐश्वर्या राय 'गुजारिश' के एक सीन में।
    'गुजारिश' के बाद लिया था ऐश्वर्या ने ब्रेक
    - ऐश्वर्या ने 2010 में आई फिल्म 'गुजारिश' के बाद पांच साल का ब्रेक लिया था। डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में उनके अपोजिट ऋतिक रोशन नजर आए थे। 2011 में ऐश ने आराध्या को जन्म दिया। इसके करीब चार साल बाद 2015 में फिल्म 'जज्बा' से उन्होंने कमबैक किया। हालांकि, यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। बाद में वे 'सरबजीत' (2015) और 'ऐ दिल है मुश्किल' (2016) में नजर आईं। उनकी अगली फिल्म 'फन्ने खां' है, जो इसी साल रिलीज हो सकती है। इस फिल्म में वे अनिल कपूर के अपोजिट नजर आएंगी।
  • ऐश्वर्या राय ने बताया, आखिर क्यों उनके खाते में नहीं आ सकीं अच्छी फिल्में
    +3और स्लाइड देखें
    'इरुवर' के एक सीन में ऐश्वर्या राय।
    कर चुकीं 40 से ज्यादा फिल्में
    ऐश्वर्या ने 1997 में डायरेक्टर मणिरत्नम की तमिल फिल्म 'इरुवर' से बड़े पर्दे पर कदम रखा था। बॉलीवुड डेब्यू भी उनका 1997 में ही 'और प्यार हो गया' से हुआ था। राहुल रवैल के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में बॉबी देओल उनके हीरो थे। वे अब तक 40 से ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×