Home »Gossip» ऐश्वर्या राय, Aishwarya Rai Remember Father Krishna Raj Get Emotional

ऐश्वर्या को याद आए पापा, नानी की गोद में बैठकर आराध्या ने दिए क्यूट एक्सप्रेशन

फादर्स डे पर ऐश्वर्या राय की एक फोटो सामने आई है, जिसमें वे अपनी मॉम वृंदा राय और बेटी आराध्या के साथ नजर आ रही हैं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 18, 2018, 07:22 PM IST

ऐश्वर्या को याद आए पापा, नानी की गोद में बैठकर आराध्या ने दिए क्यूट एक्सप्रेशन

- फादर्स डे पर ऐश्वर्या ने किया पापा को याद
- बेटी-मॉम के साथ शेयर की फोटो
- अपकमिंग फिल्म है 'फन्ने खां'


मुंबई.फादर्स डे के मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स ने मैसेज और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए। वहीं, ऐश्वर्या राय की भी एक फोटो सामने आई है, जिसमें वे अपनी मॉम वृंदा राय और बेटी आराध्या के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो में ऐश्वर्या हाथ में पापा कृष्णराज की फोटो लिए हुए है। वहीं, नानी की गोद में बैठी आराध्या क्यूट एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं। बता दें कि ऐश के पिता का निधन पिछले साल मार्च में हो गया था।

ऐश्वर्या ने फादर्स डे के मौके पर और फोटो मां और बेटी और कजिन बहनों के साथ शेयर की है। उस पर उन्होंने लिखा है - 'SISTERSUNDAY...। इस फोटो में ऐश की कजिन सिस्टर्स नजर आ रही हैं। ये ऐश की मॉम वृंदा की बहन की बेटियां हैं। फोटो में ऐश की बहनें अपनी-अपनी बेटी के साथ दिख रही है। हालांकि, इनके बारे में इंटरनेट पर ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है। ऐश्वर्या अपनी लाइफ में हमेशा प्राइवेसी पसंद करती हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर आने के बाद फैन्स को उनकी लाइफ से जुड़े कई खूबसूरत पल देखने को मिल रहे हैं। यही वजह है कि एक महीने में उनके 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं। बता दें कि ऐश की अपकमिंग फिल्म 'फन्ने खां' है, जो इसी साल रिलीज होगी। फिल्म के डायरेक्टर अतुल मांजरेकर हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×