Home »News» After The Social Thriller Pink, Tapsee Will Be In The Crime Thriller Along With Big B

सोशल थ्रिलर पिंक के बाद क्राइम थ्रिलर में नजर आएंगी तापसी, इसमें भी साथ होंगे बिग बी

पिंक 2016 में आयी थी, जिसमें तापसी ने मीनल अरोड़ा नाम की लड़की का रोल प्ले किया था। फिल्म में अमिताभ बच्चन वकील बने थे।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 08, 2018, 08:19 PM IST

सोशल थ्रिलर पिंक के बाद क्राइम थ्रिलर में नजर आएंगी तापसी, इसमें भी साथ होंगे बिग बी

बॉलीवुड डेस्क। स्पेनिश फिल्म कॉन्ट्राटिएम्पो की ऑफिशियल रीमेक बनने जा रही है। यह फिल्म जो द इनविजिबल गेस्ट के नाम से भी जानी जाती है 2016 में रिलीज हुई थी। फिल्म एक क्राइम थ्रिलर थी। विद्या बालन स्टारर कहानी और कहानी 2 के डायरेक्टर सुजॉय घोष इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे। फिल्म की शूटिंग 14 जून काे शुरू होगी। पिंक की तरह ही अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू इस फिल्म में लीड रोल प्ले करेंगे।

एक्साइटेड हैं तापसी
- तापसी ने पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को लेकर वे बहुत उत्साहित हैं। दो साल में यह उनकी दूसरी फिल्म होगी जो अमिताभ बच्चन के साथ होगी।
- फिल्म का टाइटल बदला होगा, लेकिन इसमें उन्हें एक पावरफुल वीमन के किरदार में दिखाया जाएगा।


नीतिशस्त्र में आयीं नजर
- तापसी बॉलीवुड में कई चैलेंजिंग रोल करती रही हैं। हाल ही में उन्होंने नीतिशस्त्र नाम की शॉर्ट फिल्म में काम किया। जिसमें वे एक सेल्फ डिफेंस इंस्ट्रक्टर के रोल में नजर आईं थीं।
- 4 जून को यूट्यूब पर रिलीज हो चुकी फिल्म के बारे में तापसी ने कहा था कि यह पिंक और नाम शबाना का कॉम्बो है, जिसे डायरेक्टर कपिल वर्मा ने एक ही फ्रेम में लाकर सेट कर दिया था।

तेलुगु में नीवेवारु अगली फिल्म
- तापसी तेलुगू सिनेमा में भी सक्रिय रहती हैं। उन्होंने 2010 में तेलुगू फिल्म 'झुम्मंडी नादम' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने इसी भाषा में 'सहसम', 'दोंगाता', 'द गाजी अटैक', 'गुंडेल्लो गोडारी' और 'मोगुडू' फिल्मों में भी अभिनय किया है।
- नीवेवारू तापसी की 8वीं तेलुगु फिल्म होगी। जिसमें उनके साथ पिनेसेट्टी और रीतिका सिंह के अलावा निन्नू कोरी फिल्म में काम कर चुके अभिनेता नानी भी तापसी के अपोजिट होंगे।

एक्सट्रा शॉट्स
- कोर्ट रूम साेशल ड्रामा पिंक के बाद तापसी एक और कोर्टरूम ड्रामा मुल्क में ऋषि कपूर के साथ नजर आएंगी। जो 27 जुलाई को रिलीज होगी।
- अपकमिंग फिल्म ‘वुमनिया’ में तापसी शार्प शूटर का रोल निभाएंगी। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरू होगी।
- वहीं हॉकी पर बन रही फिल्म ‘सूरमा’ में भी तापसी दिखाई देंगी। यह फिल्म 13 जुलाई को रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: soshl thrilr pink ke baad kraaim thrilr mein nazar aayengai taapsi, ismein bhi saath hongae biga bi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×