Home »News» After Meeting Sonali Bendre In New York Anupam Kher Tweeted Sonali Is His Hero

सोनाली बेंद्रे के साथ वक्त बिताकर लौटे अनुपम खेर, सोशल मीडिया पर शेयर किया मैसेज

सोनाली के तीन कीमो सर्किल हो चुके हैं। अभी तीन और बाकी हैं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Aug 13, 2018, 11:57 AM IST

सोनाली बेंद्रे के साथ वक्त बिताकर लौटे अनुपम खेर, सोशल मीडिया पर शेयर किया मैसेज

बॉलीवुड डेस्क. न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रहीं सोनाली बेंद्रे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। कभी फ्रेंड्स के साथ तो कभी बुक स्टोर में बुक पढ़ते हुए फोटोज शेयर करती रहती हैं। इसी बीच सोनाली के साथ काम कर चुके अनुपम खेर ने उनके लिए एक खास ट्वीट किया है जो कि उन्हें इमोशनल कर सकता है। दरअसल इस ट्वीट में अनुपम ने सोनाली को अपना हीरो बताया है।

न्यूयॉर्क में अनुपम ने बिताए 15 दिन :- अनुपम ने ट्वीट कर लिखा- "मैंने सोनाली के साथ कुछ फिल्मों में काम किया है। हम मुंबई में कई बार सामाजिक तौर पर भी मिलते हैं। सोनाली हमेशा एक खुशमिजाज और गर्मजोशी से भरे इंसान की तरह मिलती हैं।पिछले 15 दिनों तक मुझे सोनाली के साथ टाइम बिताने का मौका मिला। हमने न्यूयॉर्क में साथ क्वालिटी टाइम बिताया। मैं यह सकता हूं कि वे मेरी हीरो हैं।"

- सोनाली और अनुपम ने साथ में कीमत, हमारा दिल आपके पास, ढाई अक्षर प्रेम के, दिल ही दिल में जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।

बेटे को किया बर्थडे विश :उन्होंने बेटे रणवीर के 13वें बर्थडे पर सोशल मीडिया के जरिए एक मैसेज पोस्ट किया है। सोनाली नेलिखा-"रणवीर मेरे सूरज, मेरे चंदा, मेरे सितारे और मेरे आसमान...। शायद मैं थोड़ी ज्यादा मेलोड्रामेटिक हो रही हूं लेकिन तुम्हारा 13वां बर्थडे ये सब डिजर्व करता है। wow फाइनली तुम टीनएजर हो गए हो। मुझे थोड़ा वक्त चाहिए कि ये बात मैं अपने दिमाग में बिठा लूं कि तुम अब टीनएजर हो। मैं तुम्हें बता नहीं सकती कि मुझे तुम पर कितना गर्व है। तुम्हारी बुद्धिमता, विवेक, ताकत, दयालुता और शरारतीपन पर। हैप्पी बर्थडे my not-so-little one... ऐसा पहली बार है जब हम दोनों साथ नहीं है। मैं तुम्हें बहुत मिस कर रही हूं। तुम्हारे लिए ढेर सारा प्यार और biiiiig hug।"

ट्रीटमेंट में नहीं कोई कॉम्प्लीकेशन : सोनाली के पति गोल्डी बहल ने उनकी तबीयत का अपडेट देते हुए बताया था कि उनकी तबीयत अब स्थिर है और ट्रीटमेंट में भी कोई कॉम्प्लीकेशन नहीं हैं। ये ट्रीटमेंट एक लंबी जर्नी है। लेकिन हमने पॉजिटिव शुरुआत की है।
- सोनाली के तीन कीमो सर्कल पूरे हो चुके हैं जो कि पॉजीटिव रहे हैं हालांकि अभी तीन और कीमो सर्कल बाकी हैं। इसके बाद ही सोनाली की हेल्थ की सही और पूरी जानकारी मिल पाएगी।

किताबें पढ़कर वक्त गुजार रहीं सोनाली : कैंसर के ट्रीटमेंट के बीच सोनाली ढेर सारी किताबें भी पढ़ रही हैं। इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें सोनाली एक बुक स्टोर में नजर आ रही थीं। सोनाली बुक लवर और खुद एक राइटर भी हैं। मां बनने के बाद सोनाली ने अपने अनुभव को एक किताब का रूप दिया था। इस किताब का नाम नाम- 'द मॉडर्न गुरुकुल : माई एक्सपेरिमेंट विद पेरेंटिंग' था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×