Home »TV »Latest Masala» After Divorce Actor Sachin Shroff Revels Wife Juhi Parmar Never Loved Him

तलाक पर सचिन ने तोड़ी चुप्पी कहा- जूही ने मुझे कभी प्यार ही नहीं किया, मैं एक लव लेस शादी का हिस्सा रहा

जूही परमार ने कहा था- सचिन मुझसे प्यार करते थे और दबाव में शादी करनी पड़ी।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jul 16, 2018, 11:32 AM IST

तलाक पर सचिन ने तोड़ी चुप्पी कहा- जूही ने मुझे कभी प्यार ही नहीं किया, मैं एक लव लेस शादी का हिस्सा रहा

एंटरटेन्मेंट डेस्क. टीवी शो 'कुमकुम' फेम जूही परमार ने पति सचिन श्राॅफ से 25 जून 2018 को तलाक ले लिया। दोनों ने आपसी सहमति से तलाक की अर्जी दी थी। इस अलगाव पर सचिन ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा- "जूही को कभी भी मुझसे प्यार नहीं था। ये एकतरफा रिलेशन शुरुआत से ही दुर्भाग्यपूर्ण था। मुझे इस बात का दुख है कि मैं लव लेस शादी का हिस्सा रहा। मैं ऐसा कुछ नहीं कर सका कि जूही को मुझसे प्यार हो जाता।"

जूही ने कहा था कि दबाव में की थी शादी :तलाक के बाद जूही ने चैट शो 'जज्बात' में कहा था - "सचिन मुझसे प्यार करते थे और हमने जल्दी में शादी कर ली। पर्सनली मैं तब पूरी तरह से कनविंस नहीं थी। मुझे ये तो लगा था कि मैं उससे प्यार करने लगी हूं लेकिन शादी के डिसीजन तक नहीं पहुंची थी। उसके दबाव में शादी करनी पड़ी।"

- जूही के अनुसार "शादी के कुछ साल बाद ही झगड़े शुरू हो गए। मैं ये स्वीकार ही नहीं कर पा रही थी कि हमारी शादी सही नहीं चल रही है। ऐसे में फाइनली अलग होना ही आखिरी चारा था।"
- सचिन ने इंटरव्यू में आगे कहा, "अब मैं काफी रियलिस्टिक हो चुका हूं। मुझे पता चल गया है कि रिलेशनशिप के लिए प्यार हमेशा दो तरफा होना चाहिए। मेरे लिए अभी किसी दूसरे रिलेशन या शादी के बारे में सोचना बहुत जल्दी होगा। मैं बहुत इमोशनल दौर से गुजर रहा हूं क्योंकि मैं वाकई गहरे प्रेम में था।"


जूही संभालेंगी बेटी की जिम्मेदारी :जूही ने पति सचिन से कोई एलुमनी नहीं मांगी है। बेटी समाइरा की कस्टडी जूही को मिली है, हालांकि सचिन उनसे मिलने आते रहेंगे। जूही और सचिन ने 2009 में शादी की थी। दो साल बाद ही रिश्ते बिगड़ने लगे थे। अनबन की खबरें काफी समय से आती रही हैं। 2011 में कपल के बीच हुए झगड़े की चर्चा मीडिया में आई थी, हालांकि बेटी समाइरा के जन्म के बाद सब ठीक हो गया था।
- झगड़े के बाद दोनों का रिश्ता कुछ समय ठीक रहा लेकिन फिर बिगड़ता गया। सचिन की मानें तो जूही शॉर्ट टेंपर हैं जबकि वे इसके जस्ट अपोजिट हैं। जूही के इसी बर्ताव के कारण परेशानियां शुरू हुईं थीं। जूही की मानें तो सचिन बहुत जल्दी बातों को भूल जाते हैं। यही धीरे-धीरे झगड़े की जड़ बनने लगा।


ऐसे हुई थी पहली मुलाकात : जूही और सचिन की पहली मुलाकात बिल्कुल भी रोमांटिक नहीं थीं। दोनों एक शो के लिए पहली बार मिले थे। उस वक्त दोनों ने पहली बार अपना फोन नंबर एक्सचेंज किया था। हालांकि वो शो कभी ऑनएयर नहीं हो पाया। इसके बाद भी दोनों ने थोड़ी बहुत बातचीत की और फिल्म देखने का प्लान बनाया। जूही का एक नया शो शुरू होने वाला था 'सास वर्सेस बहू'।
- जब सचिन ने अचानक जूही को कॉल कर के मिलने के लिए कहा, तो जूही भी मान गईं। मिलते ही सचिन ने जूही को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था। जूही के लिए ये सब चौंकाने वाला था क्योंकि उन्होंने सोचा नहीं था कि सचिन उन्हें प्रपोज कर देंगे।

जयपुर में हुई थी रॉयल शादी :2009 में जूही परमार और सचिन श्रॉफ की शादी हुई थी। दोनों ही अपने इस खास दिन को और ज्यादा खास बनाने के लिए एक स्पेशल वेडिंग चाहते थे। दोनों ने शानदार रॉयल वेडिंग की थी। उनकी शादी आज भी जयपुर की टॉप 50 रॉयल शादियों में गिनी जाती है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×