Home »News» After Being Trolled Swara Calls Veere Di Wedding Objectionable Scene 'Empowering'

स्वरा भास्कर ने दिया ट्रोलर्स को जवाब, आपत्तिजनक सीन को एम्पावरमेंट से जोड़ा

फिल्म में एक सीन के कारण स्वरा भास्कर को खूब आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 09, 2018, 08:28 PM IST

स्वरा भास्कर ने दिया ट्रोलर्स को जवाब, आपत्तिजनक सीन को एम्पावरमेंट से जोड़ा

- 'वीरे दी वेडिंग' के एक सीन में स्वरा को मास्टरबेशन करते दिखाया गया है।
- सीन को लेकर स्वरा की खूब आलोचना हो रही है।
- विवादित सीन को स्वरा भास्कर ने एम्पावरमेंट से जोड़ा।

मुंबई.डायरेक्टर शशांक घोष की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' बॉक्सऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है। हालांकि, फिल्म में एक सीन के कारण स्वरा भास्कर को खूब आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है। दरअसल, इस सीन में स्वरा को मास्टरबेशन करते दिखाया गया है। इसे लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें खूब भला-बुरा कहा जा रहा है। लेकिन स्वरा ने इसे एम्पावरमेंट से जोड़ा है। सोशल मीडिया यूजर ने पूछा- ज़रा सोचिए, अपने पापा को क्या जवाब देगी...

- एक महिला सोशल मीडिया यूजर ने फिल्म में स्वरा के मास्टरबेशन पर सवाल उठाते हुए लिखा, "ज़रा सोचिए, अगर उसके पापा पूछें कि उसने क्या किया तो वह जवाब देगी- पापा आज मैंने मास्टरबेशन के जरिए खुद को एम्पावर किया। वाकई में स्वरा?" स्वरा ने इस पर जवाब देते हुए लिखा, " नहीं, ऐसा नहीं है। कुछ चीजें पेरेंट्स को बताए बगैर अकेले में ही करना अच्छा होता है। यह बुद्धिमानी है। क्या जब तुम तुम्हारे पेरेंट्स तुमसे पूछते हैं कि कब जागे और क्या-क्या किया तो तुम अपनी नित्यक्रिया के बारे में भी बताती हो?"

स्वरा बोलीं- साक्षी प्राइवेट रूम में थी, पब्लिक में नहीं

एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "सिर्फ एक सवाल। मास्टरबेशन का एम्पावरमेंट से क्या लेना-देना? तुम्हे कौन रोक रहा है, लेकिन पब्लिक में? मुझे लगता है कि एम्पावरमेंट का यह मतलब बिल्कुल नहीं है कि आप पब्लिक में मास्टरबेशन करो। यह प्राइवेट बात है।" स्वरा ने इस यूजर को जवाब देते हुए लिखा, "1. साक्षी (फिल्म में स्वरा का किरदार) अपने प्राइवेट रूम में थी, पब्लिक में नहीं। 2. मास्टरबेशन आपकी बॉडी, सेक्शुअललिटी और एम्पावरिंग के बारे में है। 3. ऐसे कल्चर में जहां ज्यादातर फीमेल सेक्शुअअलिटी पर चुप रहते हैं, इग्नोर करते हैं या फिर आलोचना करते हैं, एक लड़की को इस मास्टरबेशन करते दिखाना एम्पावरिंग है।"

सीन करते वक्त नर्वस थीं स्वरा

- एक अंग्रेजी एंटरटेनमेंट पोर्टल से बातचीत में स्वरा ने कहा, "मुझे शॉकिंग रिएक्शन की उम्मीद थी। लेकिन यह नहीं जानती थी कि फिल्म देखने के लिए सिर्फ दादी और नानी को ले जाया जाएगा और सभी का सामान रिएक्शन होगा? मैं शशांक घोष को बहुत पसंद करती हूं, इसलिए सीन करते वक्त नर्वस थी। मैंने एक क्लोज्ड सेट की डिमांड की थी। मैंने घोष को सिर्फ एक ही बात कही थी कि वे सीन को फनी बनाएं, वल्गर नहीं। इसलिए एक मिनट रुको और उसके बारे में सोचो।"

'मेरे पास ट्रोलर्स के बारे में सोचने के लिए वक्त नहीं'


कुछ दिनों पहले एक वेबसाइट से बातचीत में स्वरा ने ट्रोलर्स पर रिएक्शन देते हुए कहा था, "जब एक आदमी और एक औरत के स्टैंडर्ड की बात आती है तो हमारा समाज पाखंडी हो जाता है। आदमी जो चाहे वह कर सकता है। आप उसे पर्दे पर कुछ भी करते दिखा सकते हो। लेकिन एक महिला के लिए यह बोल्ड,विवादित, शॉकिंग बन जाता है। मुझे पहले से पता था कि ट्रोल किया जाएगा। उन ट्रोलर्स को क्या कहें, जो यह सोचते हैं कि महिला का मास्टरबेशन करना गलत है या एक्ट्रेस को पर्दे पर मास्टरबेशन करते देख उसे भला-बुरा कहने लगते हैं? मुझे लगता है कि यह उनकी दिमाग की गंदगी को दिखाता है। मेरे पास उनके बारे में सोचने के लिए वक्त नहीं है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: svraa bhaaskar ne diyaa trolrs ko jawab, aapttijnk sin ko empaavrmeint se joड़aa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×