Home »Gossip» Farhan Akhtar Ex Wife Adhuna Finance Manager Kirti Vyas Murder Case

कीर्ति मर्डर केस: 50 दिन में सुलझी गुत्थी, हत्या के बाद फेसबुक पर कैम्पेन चलाती रही खुशी

फरहान अख्तर की Ex वाइफ अधुना अख्तर के सैलून चैन 'बी ब्लंट' की फाइनेंस मैनेजर कीर्ति व्यास पिछले 50 दिनों से लापता थीं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - May 06, 2018, 08:56 PM IST

    • खुशी सहजवानी।

      मुंबई।फरहान अख्तर की Ex वाइफ अधुना अख्तर के सैलून चैन 'बी ब्लंट' की फाइनेंस मैनेजर कीर्ति व्यास पिछले 50 दिनों से लापता थीं। हालांकि मुंबई क्राइम ब्रांच ने अब इस गुत्थी को सुलझा लिया है। पुलिस के मुताबिक, कीर्ति का मर्डर किया गया था। इस मामले में पुलिस ने कीर्ति के साथ ही काम करने वाले दो एम्प्लाई सिद्धेश तम्हणकर और खुशी सहजवानी को गिरफ्तार किया है। इन्होंने आखिरी बार 16 मार्च को कीर्ति को ग्रांट रोड स्टेशन पर छोड़ा था और तभी से कीर्ति का कोई अता-पता नहीं था। ये है पूरा मामला...


      - कीर्ति व्यास बी ब्लंट में फाइनेंस मैनेजर थी। सिद्धेश तम्हणकर कीर्ति के अंडर अकाउंट्स में काम करता था। यहां कीर्ति सिद्धेश के काम से खुश नहीं थी।
      - उसने कई बार सिद्धेश को समझाया भी कि वो अपना काम ठीक से करे लेकिन उसमें कोई बदलाव नहीं आया। तंग आकर कीर्ति ने सिद्धेश को टर्मिनेशन लेटर दे दिया।
      - 16 मार्च को सिद्धेश का ऑफिस में आखिरी दिन था। उसी दिन सिद्धेश ने कीर्ति को मिलने के लिए बुलाया। उस वक्त सिद्धेश के साथ खुशी भी थी, जो कि सिद्धेश के साथ ही अकाउंट्स में काम करती थी।
      - यहां से सिद्धेश और खुशी ने कीर्ति को कार में यह कहते हुए बैठाया कि चलिए आपको ऑफिस छोड़ दें। इसके बाद तीनों खुशी की ही ईको स्पोर्ट्स कार से रवाना हुए।
      - इसके बाद सिद्धेश ने रास्ते में कीर्ति का गला दबा दिया। बाद में लाश को गाड़ी की डिक्की में रखकर खुशी अपने घर चली गई। फिर कपड़े चेंज करके ऑफिस आ गई।
      - दिनभर लाश कार में ही रखी रही। बाद में सिद्धेश और खुशी ऑफिस से शाम को गाड़ी लेकर निकले। फिर कहीं जाकर लाश को डंप किया।
      - मर्डर के बाद इन लोगों ने गाड़ी धुलवाई। दूसरी ओर, खुशी ने कीर्ति के लापता होने को लेकर सोशल मीडिया पर कैम्पेन भी चलाया। वो पुलिस स्टेशन भी जाती रही। ताकि किसी को शक न हो।
      - इधर पुलिस कीर्ति को तलाश रही थी। इसी बीच सीसीटीवी में दिखा कि कीर्ति खुशी की कार में बैठ रही है। इससे खुशी पर शक हुआ और पूछताछ शुरू हुई।
      - पूछताछ में उसने झूठ बोला कि हम उसे कार से ऑफिस छोड़ने गए थे। फिर कार को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया। गाड़ी के कार्पेट पर ब्लड भी मिला। डीएनए टेस्टिंग हुई। सैंपल कीर्ति के डीएनए से मिला। इसके बाद शनिवार को दोनों को गिरफ्तार किया गया।

      आगे की स्लाइड्स पर, कीर्ति व्यास और खुशी सहजवानी के कुछ PHOTO...

    • कीर्ति मर्डर केस: 50 दिन में सुलझी गुत्थी, हत्या के बाद फेसबुक पर कैम्पेन चलाती रही खुशी
      +3और स्लाइड देखें
      कीर्ति व्यास। दूसरी ओर अधुना और फरहान अख्तर।
    • कीर्ति मर्डर केस: 50 दिन में सुलझी गुत्थी, हत्या के बाद फेसबुक पर कैम्पेन चलाती रही खुशी
      +3और स्लाइड देखें
      खुशी ने कीर्ति के लिए फेसबुक पर चलाया था कैम्पेन।
    • कीर्ति मर्डर केस: 50 दिन में सुलझी गुत्थी, हत्या के बाद फेसबुक पर कैम्पेन चलाती रही खुशी
      +3और स्लाइड देखें
      कीर्ति व्यास।
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Farhan Akhtar Ex Wife Adhuna Finance Manager Kirti Vyas Murder Case
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Trending

    Top
    ×