Home »Regional Cinema »Bengali» Actress Usasi Misra Went To Performing The Stage Show People Tried To Tear Her Cloth

परफॉर्मेंस के बाद इस एक्‍ट्रेस को लोगों ने घेरा, की कपड़े तक फाड़ने की कोशिश

ओडिशा की जानी-मानी एक्ट्रेस उसासी मिश्रा के साथ हाल ही में एक चौंकाने वाला वाकया सामने आया है।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Apr 25, 2018, 09:02 PM IST

    • मुंबई. ओडिशा की जानी-मानी एक्ट्रेस उसासी मिश्रा के साथ हाल ही में एक चौंकाने वाला वाकया सामने आया है। दरअसल वे एक कार्यक्रम परफॉर्म करने पहुंची थीं जहां उन्हें फिजिकल हैरेसमेंट का सामना करना पड़ा। उन्होंने इस मामने में छेड़छाड़ की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है। साथ ही उसासी ने एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वे अपने साथ हुई घटना के बारे में बता रही हैं। तीन लोगों ने घेरकर की कपड़े फाड़ने की कोशिश...


      - ईस्टर्न ब्लू ओपेरा द्वारा आयोजित किए गए कार्यक्रम में उसासी डांस परफॉर्मेंस दे रही थीं, तभी उनके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की गई। उसासी के मुताबिक, "वे शनिवार को अंगुल जिले के डेरांग गांव में एक शो करने के लिए गई थीं, जहां पर तीन लोगों ने उन्हें घेर लिया और उनके कपड़े फाड़ने की कोशिश की।"
      - उसासी ने अपनी शिकायत में इंद्रमणि साहू और उसके दो बेटों पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। वीडियो में उन्होंने बताया, "मैं सोच कर कांप जाती हूं कि कैसे तीन लोगों ने मुझे घेर लिया और मेरे कपड़े फाड़ने की कोशिश की। यह घटना रात के करीब 11.45 बजे हुई।"
      - "आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। मैं अपने आप को सिर्फ इस वजह से सुरक्षित कर सकी, क्योंकि मैं तायक्वांडो जानती हूं।" बता दें, पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

    • परफॉर्मेंस के बाद इस एक्‍ट्रेस को लोगों ने घेरा, की कपड़े तक फाड़ने की कोशिश
      +1और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    Trending

    Top
    ×