Home »Regional Cinema »Tamil» Tamil Actress Mehreen Pirzada Questioned About Prostitution Racket

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ होते ही एक्ट्रेस मेहरीन को अमेरिका के एयरपोर्ट पर रोका

फिल्म 'पंथम' की शूटिंग खत्म कर फैमिली से मिलने यूएस गई थीं मेहरीन

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 20, 2018, 02:15 PM IST

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ होते ही एक्ट्रेस मेहरीन को अमेरिका के एयरपोर्ट पर रोका

मुंबई/चेन्नई।तेलुगु फिल्मों के प्रोड्यूसर किशन मोदुगुमड़ी और उनकी वाइफ चन्द्रा को हाल ही में अमेरिका के शिकागो में सेक्स रैकेट चलाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। मामला उजागर होने के बाद अमेरिकी एयरपोर्ट्स पर आने-जाने वालों से कड़ी पूछताछ की जा रही है। इसी सिलसिले में तमिल एक्ट्रेस मेहरीन पीरजादा को भी उस वक्त असहज स्थिति का सामना करना पड़ा, जब उन्हें रोककर पूछताछ की गई। मेहरीन से आधे घंटे तक हुई पूछताछ...


- फिल्म 'पंथम' की शूटिंग खत्म करने के बाद मेहरीन अपनी फैमिली से मिलने अमेरिका पहुंची थीं। यहां एयरपोर्ट पर मौजूद अधिकारियों को जैसे ही पता चला कि मेहरीन तमिल फिल्मों की एक्ट्रेस हैं, तो उन्हें वहीं रोक लिया गया। इसके बाद यूएस डिपार्टमेंट एंड होमलैंड के अधिकारियों ने उनसे आधे घंटे तक पूछताछ की। इस घटना के बारे में मेहरीन ने बताया कि पूछताछ में उनसे कई असहज कर देने वाले सवाल पूछे गए। मेहरीन ने कहा कि वो अक्सर अपनी फैमिली से मिलने यहां आती रहती हैं। उन्हें इस सेक्स रैकेट के बारे में बिल्कुल भी नहीं पता है। हालांकि कुछ खास जानकारी न निकलने पर अधिकारियों ने मेहरीन से माफी भी मांगी। उन्होंने कहा कि वो साउथ इंडिया से आने वाले किसी भी एक्टर या एक्ट्रेस से तब तक पूछताछ करते रहेंगे, जब तक यह पूरा मामला साफ नहीं हो जाता।


एक्ट्रेसेस को फंसाकर अमेरिका ले जाता था कपल...
28 अप्रैल को किशन और चन्द्रा की गिरफ्तारी हुई और इंटरनेशनल सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ। कपल पर आरोप है कि वह साउथ इंडियन खासकर तमिल और तेलुगु फिल्मों की एक्ट्रेसेस को फंसाकर यूएस ले जाता था और उन्हें सेक्स रैकेट में धकेल देता था। बताया जाता है कि ये एक्ट्रेसेस वहां होने वाले इंडियन फिल्म फेस्टिवल्स के बहाने बुलाई जाती थीं।


एक एक्ट्रेस की संदिग्ध गतिविधि के चलते हुआ खुलासा...
रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक एक्ट्रेस की संदिग्ध गतिविधि के चलते इस इंटरनेशनल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ। दरअसल, इस एक्ट्रेस को 18 नवंबर 2017 को तेलुगु एसोसिएशन ऑफ कैलिफ़ोर्निया (TASC) के एक प्रोग्राम में शामिल होना था। 6 नवंबर को इसके लिए वीजा जारी किया गया था। लेकिन एक्ट्रेस प्रोग्राम की तय तारीख के दो दिन बाद यानी 20 नवंबर को अमेरिका पहुंची और कैलिफ़ोर्निया की बजाय शिकागो पहुंची। यहां से इमिग्रेशन ऑफिसर्स को शक हुआ और उससे पूछताछ हुई। एक्ट्रेस ने बताया कि वह नॉर्थ अमेरिका तेलुगु सोसाइटी (NATS) के प्रोग्राम में शामिल होने आई है। जब NATS के अध्यक्ष से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने न केवल एक्ट्रेसेस को पहचानने से इनकार किया, बल्कि यह भी कहा कि उन्होंने उसे प्रोग्राम के लिए इनवाइट ही नहीं किया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×