Home »News» Abhishek Bachchan Reveals He Did Not Work For 2 Years

अभिषेक का खुलासा- 2 साल तक नहीं किया कोई काम, ऐसा था ऐश्वर्या का रिएक्शन

फिल्म जर्नलिस्ट अनुपमा चोपड़ा को दिए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने यह बात कबूल की।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Apr 29, 2018, 07:23 AM IST

  • अभिषेक का खुलासा- 2 साल तक नहीं किया कोई काम, ऐसा था ऐश्वर्या का रिएक्शन
    +4और स्लाइड देखें
    पत्नी ऐश्वर्या के साथ अभिषेक बच्चन।

    मुंबई. डायरेक्टर अनुराग कश्यप की फिल्म 'मनमर्जियां' से वापसी कर रहे अभिषेक बच्चन ने खुलासा किया है कि पिछले दो साल से उन्होंने बतौर एक्टर कोई काम नहीं किया। फिल्म जर्नलिस्ट अनुपमा चोपड़ा को दिए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने यह बात कबूल की। साथ ही यह भी बताया कि इस फैसले पर उनकी पत्नी और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय का क्या रिएक्शन था। क्या कहा अभिषेक ने...

    - अभिषेक ने इस इंटरव्यू में कहा, "मैं यह नहीं कहता कि मैं अब और एक्टिंग नहीं करना चाहता। मेरा कहना सिर्फ इतना है कि मैं जिस तरह की फिल्में कर रहा हूं, उनमें बदलाव करने की जरूरत है। मुझे सही फिल्म मिलने में दो साल लग गए। मैंने इस दो साल के ब्रेक के बारे में फैमिली को भी बता दिया था और वे मरे इस फैसले के साथ रहे। मेरी पत्नी भी इस फैसले में मेरे साथ खड़ी थी। उसने मुझे बहुत सपोर्ट किया।"

    बोले-पापा ने किया था 5 साल इंतजार

    - अभिषेक ने अपने इंटरव्यू में कहा कि उनके पापा यानी अमिताभ बच्चन ने एक अच्छी फिल्म मिलने के लिए 5 साल का इंतजार किया था। गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन ने '7 हिंदुस्तानी' (1969) से डेब्यू किया था, जबकि उन्हें सक्सेस 1973 की फिल्म 'जंजीर' से मिली थी।

  • अभिषेक का खुलासा- 2 साल तक नहीं किया कोई काम, ऐसा था ऐश्वर्या का रिएक्शन
    +4और स्लाइड देखें
    अभिषेक बच्चन बेटी आराध्या और पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ।

    जब ऐश्वर्या ने ब्रेक के बाद की थी वापसी, तब...?

    - इंटरव्यू के दौरान जब अभिषेक से पूछा गया जब ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या के जन्म के बाद फिल्मों में वापसी की थी तो उनके मन में क्या उथल-पुथल चल रही थी? जवाब में अभिषेक ने कहा, "जब वे फिल्मों में वापस आईं तो उनके अंदर भी यह इनसिक्युरिटी थी कि वे काम कर पाएंगी या नहीं? क्या वे वहां पहुंच पाएंगी, जहां पहुंचना चाहती हैं? क्या वे फिर से सफलता के उस शिखर पर पहुंच पाएंगी?" गौरतलब है कि ऐश्वर्या ने 'गुजारिश' (2010) के बाद 5 साल का ब्रेक लिया था और 2015 में फिल्म 'जज्बा' से पर्दे पर वापसी की थी। वे फिलहाल, डायरेक्टर अतुल मांजरेकर की फिल्म 'फन्ने खान' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं,जो पोस्ट प्रोडक्शन में है।

  • अभिषेक का खुलासा- 2 साल तक नहीं किया कोई काम, ऐसा था ऐश्वर्या का रिएक्शन
    +4और स्लाइड देखें
    फिल्म 'हाउसफुल 3' के एक सीन में अभिषेक बच्चन।

    यह थी अभिषेक की लास्ट फिल्म

    - अभिषेक आखिरी बार डायरेक्टर जोड़ी फरहाद सामजी और साजिद की फिल्म 'हाउसफुल 3' (2016) में नजर आए थे। दो साल बाद वे डायरेक्टर अनुराग कश्यप की फिल्म 'मनमर्जियां' से वापसी कर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म इसी साल 7 सितंबर को रिलीज होगी।

  • अभिषेक का खुलासा- 2 साल तक नहीं किया कोई काम, ऐसा था ऐश्वर्या का रिएक्शन
    +4और स्लाइड देखें
    अभिषेक बच्चन।

    तो क्या इन फिल्मों के ऑफर ठुकराए थे अभिषेक ने ?

    - ख़बरों की मानें तो 'मनमर्जियां' से पहले अभिषेक बच्चन 5 डायरेक्टर्स की फिल्मों के ऑफर ठुकरा चुके थे। कथिततौर पर उन्हें प्रभुदेवा 'लेफ्टी' में लेना चाहते थे तो निशिकांत कामत ने भी एक थ्रिलर फिल्म ऑफर की थी। प्रियदर्शन ने उन्हें कॉमेडी मूवी 'बच्चन सिंह' ऑफर की थी। रोनी स्क्रूवाला की अनटाइटल्ड फिल्म और अनुराग कश्यप की 'गुलाब जामुन' के लिए भी उन्हें अप्रोच किया गया था।

  • अभिषेक का खुलासा- 2 साल तक नहीं किया कोई काम, ऐसा था ऐश्वर्या का रिएक्शन
    +4और स्लाइड देखें
    डायरेक्टर जे.पी. दत्ता के साथ अभिषेक बच्चन।

    छोड़ दी थी पहले डायरेक्टर वॉर फिल्म

    - अभिषेक ने डायरेक्टर जे.पी. दत्ता की फिल्म 'रिफ्यूजी' (2000) से बॉलीवुड डेब्यू किया था। लेकिन पिछले साल सितंबर में तब वे खूब चर्चा में रहे थे,जब उन्होंने दत्ता की अपकमिंग फिल्म 'पलटन' ऐन मौके पर छोड़ दी थी। प्रोड्यूसर निधि दत्ता ने एक स्टेटमेंट जारी कर इस बात की जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था कि "पर्सनल कारणों से (जिसके बारे में सिर्फ वे ही बता सकते हैं) अभिषेक ने हमारी फिल्म छोड़ दी है। लद्दाख शूट पर निकलने के लिए 24 घंटे से कम समय बचा था। ऐसे में अचानक उनका फिल्म छोड़ना वाकई शॉकिंग है। लेकिन हमारा यह भी विश्वास है कि फिल्म में ऐसे कलाकारों का चयन करना है, जो जवानों की लाइफ को पर्दे पर जीवंत कर सकें। हम अभिषेक के ब्राइट फ्यूचर की कामना करते हैं।"

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Abhishek Bachchan Reveals He Did Not Work For 2 Years
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×