Home »News» Director Duo Abbas Mastan To Make Hindi Remake Of Korean Film

कोरियन फिल्म ‘टनल’ का हिंदी रीमेक बनाएंगे अब्बास-मस्तान

‘बाजीगर’, ‘अजनबी’ और ‘रेस’ जैसी हिट फिल्में बना चुके अब्बास-मस्तान एक बार फिर लौट रहे हैं।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jul 21, 2018, 10:56 AM IST

कोरियन फिल्म ‘टनल’ का हिंदी रीमेक बनाएंगे अब्बास-मस्तान

बॉलीवुड फिल्मों में सस्पेंस थ्रिलर का तड़का लगाने वालेडायरेक्टर अब्बास-मस्तान की जोड़ी एक बार फिर साथ काम करने जा रही है। एक िरपोर्ट के मुताबिक दोनों एक कोरियन ड्रामा फिल्म ‘टनल’ का हिंदी रीमेक बनाने जा रहे हैं। यह फिल्म 2016 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में दोनों किसी बड़े एक्टर को साइन करने का विचार कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी। लीड कास्ट और शूटिंग शेड्यूल फाइनल होते ही इस प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट भी कर दी जाएगी। इससे पहले अब्बास-मस्तान ‘बाजीगर’, ‘रेस’, ‘रेस 2’, ‘अजनबी’ और ‘ऐतराज’ जैसी हिट फिल्में बना चुके हैं।

टनल में फंसने की कहानी

‘टनल’ की कहानी ली जुंग सू नाम के एक ऐसे शख्स के इर्द-गिर्द बुनी गई थी, जो बेटी के बर्थडे पर केक लेकर घर जाते वक्त एक टनल में फंस जाता है। टनल के दोनों छोर पर मलबा गिरने से रास्ता ब्लॉक हो जाता है। इसके बाद शुरू होती है ली जुंग सू की सर्वाइवल स्टोरी। कैसे वो दो बोतल पानी और एक बर्थडे केक के साथ सर्वाइव करता है, यही इस फिल्म में दिखाया गया है। मूल फिल्म में इस किरदार को हा जुंग वू ने निभाया था। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि अब्बास-मस्तान हिंदी रीमेक में किस एक्टर को कास्ट करते हैं। भारतीय दर्शकों के लिए इस फिल्म में कई बदलाव किए जाएंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×