Home »News» Actor Aamir Khan Will Not Go To Attend Pakistan's Next Prime Minister Oath Ceremony

पाकिस्तान जाने पर बोले आमिर खान- इमरान की तरफ से न्योता नहीं मिला, इन दिनों व्यस्त हूं

इमरान खान की पार्टी पीटीआई ने पाकिस्तान में 25 जुलाई को हुए आम चुनावों में 116 सीटों पर जीत दर्ज की

DainikBhaskar.com | Last Modified - Aug 03, 2018, 10:08 PM IST

पाकिस्तान जाने पर बोले आमिर खान- इमरान की तरफ से न्योता नहीं मिला, इन दिनों व्यस्त हूं

- इमरान खान 11 अगस्त को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे

- भारत के कुछ क्रिकेटरों और बॉलीवुड एक्टर्स को शपथ ग्रहण समारोह के आमंत्रण भेजे गए

बॉलीवुड डेस्क. बॉलीवुड एक्टर आमिर खान को इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह का न्योता नहीं मिला। इस बात की जानकारी खुद आमिर ने दी। आमिर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा- मुझे अभी तक कोई न्योता नहीं मिला। मैं 12 अगस्त को होने वाले कार्यक्रम को लेकर व्यस्त हूं। अगर मुझे न्योता मिला भी होता तब भी व्यस्तता के चलते उसमें शामिल नहीं हो पाता। दरअसल, कुछ क्रिकेटरों समेत आमिर को भी इमरान की ओर से आमंत्रण मिलने की खबरें आ रही थीं।

इमरान खान 11 अगस्त को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। सुनील गावस्कर, कपिल देव, नवजोत सिंह सिद्धू को समारोह का आमंत्रण भी भेजा गया है। सिद्धू ने इमरान का आमंत्रण स्वीकार भी कर लिया। उन्होंने कहा था ‘‘मैं भारत की विदेशी नीति का सम्मान करता हूं, लेकिन इमरान ने व्यक्तिगत निमंत्रण दिया है। खिलाड़ी हमेशा पुल बनाता है। बंदिशों का तोड़ता है और लोगों को जोड़ता है।’’ वहीं, कपिल देव ने कहा था- मुझे न्योते के बारे में जानकारी नहीं है। लेकिन न्योता मिला और सरकार ने मंजूरी दी तो मैं जरूर जाऊंगा।

मोदी को न्योता नहीं: इससे पहले इमरान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ ने मोदी समेत सार्क देशों के नेताओं को बुलाने की योजना बनाई थी। लेकिन पार्टी के नेताओं को डर था कि अगर मोदी ने आने से इनकार कर दिया तो उनकी काफी किरकिरी होगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×