Home »TV »Latest Masala» Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi Couple NOT On Talking Terms

पर्दे पर रोमांस, लेकिन Real Life में बात तक करने से बचते हैं ये 15 Couples

कम ही लोगों को पता होगा कि इन दिनों 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' का कपल रियल लाइफ में एक-दूसरे से बात करना तक पसंद नहीं कर रहा है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 26, 2017, 11:20 AM IST

  • मुंबई.'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' पॉपुलर टीवी सीरियल्स में से एक है। खासकर शो के लीड कपल डॉ. सोनाक्षी बोस यानी एरिका फर्नांडीज और देव दीक्षित यानी शाहिर शेख की केमिस्ट्री को लोग खूब पसंद करते हैं। लेकिन कम ही लोगों को पता होगा कि इन दिनों रियल लाइफ में यह कपल एक-दूसरे से बात करना तक पसंद नहीं कर रहा है। पहले ऐसी रिपोर्ट्स थीं कि दोनों रियल लाइफ में एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन उनका यह रिश्ता अब टूट चुका है। क्रू मेंबर्स की परेशानी का सबब बने दोनों...
    शाहिर और एरिका दोनों ही सेट पर मौजूद क्रू मेंबर्स की परेशानी का सबब बन गए हैं। दरअसल, दोनों एक-दूसरे को परेशान करने के मकसद से सेट पर देरी से आते हैं। लेकिन उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अहसास नहीं है कि उनके कारण पूरा शूट डिस्टर्ब हो रहा है। सूत्रों के मुताबिक, इस महीने की शुरुआत से ही दोनों को उनकी संबंधित वैनिटी वैन और मेकअप रूम से बाहर आने में कैमरे के सामने लाना बहुत ही मुश्किल टास्क हो रहा है। शाहिर और एरिका की वजह से क्रू मेंबर्स अपने बाल नोचने के लिए मजबूर हैं।

    वेलेन्टाइन डे भी साथ नहीं मनाया
    रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहिर और एरिका की नजदीकियां 2016 में शो की शुरुआत से बढ़ने लगी थीं। वे कभी नहीं झगड़ते थे। लेकिन उनकी पहली फाइट को हुए तीन सप्ताह बीत चुके हैं और इसका कारण कोई भी नहीं जानता। हां, कुछ सीरियस बात जरूर है। तभी तो कपल ने वेलेन्टाइन डे भी साथ में नहीं मनाया। चूंकि, टीवी सेट पर काम करना स्ट्रेसफुल होता है। इसलिए अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों के बीच ईगो के चलते दूरियां आईं।
    एक-दूसरे की खुलकर तारीफ कर चुके हैं दोनों
    कुछ वक्त पहले ही एरिका को शाहिर की तारीफ़ करते सुना गया था। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा था, "वे बहुत ही अच्छे को-एक्टर हैं। सपोर्टिव और एनकरेजिंग हैं। वे मुझे बेहतर करने के लिए पुश करते हैं।" इतना ही नहीं, खुद शाहिर भी एरिका की तारीफ कर चुके हैं। उन्होंने एक बार कहा था, "वे हमेशा खूबसूरत लगती हैं।"
    दोनों की अफेयर की खबर मीडिया में आ चुकी हैं। लेकिन उन्होंने खुद खुलकर इस बात को स्वीकार नहीं किया है। अब जबकि उनकी फाइट की खबर आ रही है, तब भी दोनों में से किसी ने भी खुलकर अपना पक्ष नहीं रखा है।
    आगे की स्लाइड्स में जानिए ऐसे 14 और कपल्स के बारे में, जिन्हें पर्दे पर रोमांस करते देखा गया, लेकिन Real Life में उनके बीच अनबन की खबर अक्सर मीडिया में आई...
  • दिव्यंका त्रिपाठी और करण पटेल
    'ये हैं मोहब्बतें' की लीड जोड़ी दिव्यंका और करण भी एक-दूसरे से दूरी बनाते थे। वजह थी करण का नखरे दिखाना और सेट पर लेट आना। हालांकि, 2015 में हुए दिव्यंका के एक्सीडेंट के बाद करण ने अपना रवैया बेहतर बनाया। दोनों ने ही रिश्ते सुधारने की कोशिश की।
  • हिना खान और करण मेहरा
    पिछले 8 सालों से टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ऑडियंस का फेवरेट बना हुआ है। बावजूद इसके लीड कपल (जो अब शो छोड़ चुके हैं) करण (नैतिक) और हिना (अक्षरा) कभी फ्रेंडली नहीं हो पाए। वैसे, इनके बीच कभी कोई झगड़ा भी नहीं हुआ, फिर भी ये आपस में बात नहीं करते।
  • तोरल रासपुत्रा और सिद्धार्थ शुक्ला
    टीवी शो 'बालिका वधु' की जोड़ी तोरल रासपुत्रा (आनंदी) और सिद्धार्थ शुक्ला (शिव) के बीच उस वक्त सब बिगड़ लगा जब वे हनीमून सीक्वेंस की शूटिंग के लिए कश्मीर गए थे। किसी वजह से दोनों के बीच खूब लड़ाई हुई। सूत्रों के मुताबिक, "कश्मीर से जब ये लौटे तो इनके बीच कुछ भी ठीक नहीं था। आज तक इनके रिश्ते नहीं सुधरे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेट पर लाइन्स डिस्कस करने और मीडिया से रूबरू होते वक्त ही ये बात करते थे। बाकी टाइम एक-दूसरे को इग्नोर करते थे।"
  • विवियन दसेना और दृष्टि धामी
    इगो इश्यूज की वजह से 'मधुबाला एक इश्क एक जुनून' (2012-14) के लीड पेयर विवियन और दृष्टि बात नहीं करते थे। विवियन के शो छोड़ने और दोबारा ज्वाइन करने के लिए दोनों का रिश्ता और भी ज्यादा बिगड़ गया था।
  • सनाया ईरानी और फरहान खान
    फरहान ने टीवी शो 'छनछन' सनाया के नॉन-सपोर्टिव बर्ताव की वजह से छोड़ा था। दोनों का अक्सर झगड़ा होता था। वैसे, फरहान को सनाया के साथ तालमेल बैठाने के लिए कई प्रॉब्लम्स का सामना करना पड़ा, जिसका असर उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री पर नजर आया। आखिरकार, फरहान को शो में रिप्लेस कर दिया गया। फरहान ने एक बार कहा भी था कि सनाया उनके साथ शूट के दौरान काफी रूड थीं। यह शो मार्च, 2013 से सितंबर, 2013 के बीच टेलिकास्ट हुआ।
  • दीपिका सिंह और अनस राशिद
    अगस्त 2011 से शुरू हुआ 'दीया और बाती हम' दर्शकों के बीच काफी चर्चित रहा। संध्या (दीपिका सिंह) और सूरज (अनस रशीद) की अनोखी लव-स्टोरी ऑडियंस को रास आई। एक समय अच्छे दोस्त रहे दीपिका सिंह और अनस रशीद के बीच सब तब बिगड़ा, जब दीपिका ने अनस को सरेआम सेट पर थप्पड़ जड़ दिया था। सू्त्रों के मुताबिक, 2015 में दीपिका ने गलत तरीके से छूने की वजह से अनस को थप्पड़ मार दिया था। इसके बाद दोनों की बातचीत बंद है। हालांकि, इनके डिफरेंसेस ऑन-स्क्रीन नजर नहीं आए। दीपिका द्वारा थप्पड़ जड़े जाने से नाराज अनस ने CINTA में शिकायत दर्ज की थी। वे समझौता करने के लिए तैयार नहीं थे। बाद में पर्सनल डिफरेंसेस को भुलाने के बाद दोनों ने समझौता कर, साथ काम करना शुरू किया था। बावजूद ये कभी अच्छे दोस्त नहीं बन पाए। हालांकि, इंटरव्यू के दौरान जब भी इन दोनों के झगड़ों के बारे में सवाल होते हैं। तो दोनों ही इस बात को मानने से इंकार करते हैं।
  • नीति टेलर और पार्थ समंथा
    'ये कैसी यारियां' (2014-15) के लीड पेयर नीति और पार्थ एक-दूसरे को पसंद नहीं करते थे। एक वक्त इनका झगड़ा इतना बढ़ गया था कि पार्थ ने शो छोड़ दिया था।
  • अंकिता शर्मा और नवी भंगु
    'अमृत मंथन' (2012-13) जोड़ी अंकिता और नवी भी एक-दूसरे से दूर रहना पसंद करते थे। हालांकि, दोनों के बीच कभी झगड़ा नहीं हुआ। लेकिन नवी के हरयाणवी एटिट्यूड से अंकिता को प्रॉब्लम थी। नवी ने एक दफे अंकिता को 'मर्दाना' तक कह दिया था।
  • रजत टोकस और परिधि शर्मा
    2013-15 तक टीवी पर टेलिकास्ट हुआ 'जोधा अकबर' शो लव स्टोरी पर बेस्ड था। लेकिन शो के स्टार्स रजत और परिधि असल में एक-दूसरे से बात नहीं करते थे। रजत को लगता था कि वह परिधि से सीनियर हैं, इसलिए वह उनसे दूर ही रहते थे। भले ही ये दोनों स्टार्स एक-दूसरे से बात न करते थे, लेकिन अपने सीन्स ये आसानी से शूट कर लेते थे।
  • सोनारिका भदौरिया और मोहित रैना

    टीवी शो 'देवों के देव.. महादेव' (2011-14) में शिव (मोहित) और पार्वती (सोनारिका) के बीच भी खटपट थी। यही वजह है कि सोनारिका को शो से रिप्लेस कर दिया गया था।
  • प्रीतिका राव और हरशद अरोड़ा
    भले ही 'बेइंतहा' (2013-14) की लीड जोड़ी प्रीतिका और हरशद हमेशा एक-दूसरे को गुड फ्रेंड्स बताते आए हों, लेकिन सूत्रों के मुताबिक, बातचीत से बचने के लिए यह कपल शूटिंग खत्म होते ही सेट से बाहर चला जाया करता था।
  • रति पाण्डेय और सुमित वत्स
    लीड एक्ट्रेसेस रति को सुमित काफी इरिटेटिंग लगते थे, इसलिए वे उनसे दूरी बनाए रखती थीं। वहीं, सुमित अपनी को-स्टार के बारे में कुछ भी कहने से बचते थे। रति के डिस्टेंस बनाने से उन्हें कोई प्रॉब्लम नहीं थी।
  • सिमरन कौर और मुदित नायर
    शो 'अनामिका' में टाइटल रोल प्ले कर चुकीं सिमरन कौर असल जिंदगी में बेहद ही इंट्रोवर्ट हैं। रिजर्व नेचर की होने की वजह से वह सेट पर अकेले ही रहना पसंद करती थीं। इसलिए ही मुदित और सिमरन की कभी आपस में रैपो नहीं बन पाई। यही वजह रही कि ये दोनों अपने सीन्स शूट करने के बाद एक-दूसरे से बात तक नहीं करते थे।
  • श्वेता तिवारी और सीजैन खान

    टीवी के पॉपुलर शो 'कसौटी जिंदगी के' (2001-08) की जोड़ी भी ऑफ-स्क्रीन बात नहीं करती थी। हालांकि, प्रोफेशनल कमिटमेंट्स को पूरा करने के लिए इन्होंने अपने पर्सनल डिफरेंसेज को दूर रखा।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×