Home »TV »Latest Masala» Real Families Of The Characters Of 'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah'

जुड़वा बेटों के पिता हैं 'बाबूजी', देखें 'तारक मेहता..' के स्टार्स की Real Families

सब टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की लीड एक्ट्रेस दयाबेन उर्फ दिशा वाकाणी शादी के बंधन में बंध गई हैं।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Nov 28, 2015, 12:00 AM IST

  • मुंबई. सब टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की लीड एक्ट्रेस दयाबेन उर्फ दिशा वाकाणी शादी के बंधन में बंध गई हैं। 24 नवंबर को उनकी शादी मुंबई बेस्ड चार्टर्ड अकाउंटेंट मयूर परीहा से हुई। गुरुवार (26 नवंबर) ऑर्गनाइज की गई दिशा-मयूर की रिसेप्शन पार्टी में शो के कई मेंबर्स पहुंचे।
    गौरतलब है कि, 28 जुलाई, 2008 को शो का पहला एपिसोड ऑन एयर हुआ था। तब किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि एक दिन यह शो इतिहास रचेगा। संभवतः यह पहला भारतीय कॉमेडी शो है, जो सात सालों से लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है और आज भी लोकप्रियता की दौड़ में शामिल है। अबतक शो के 1800 से ज्यादा एपिसोड्स टेलिकास्ट हो चुके हैं।
    वैसे, इंडिया के सबसे पॉपुलर शोज में से एक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की शुरुआत से अब तक आपने इसकी ऑनस्क्रीन फैमिलीज को खूब देखा और सराहा भी है, लेकिन बहुत ही कम लोग जानते है कि शो में चंपकलाल का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट रियल लाइफ में जुड़वां बेटे देव और दीप के पिता हैं। इस खास पैकेज के जरिए dainikbhaskar.com आपको दिखाने जा रहा है जेठालाल, दयाबेन, माधवी भिड़े और तारक मेहता सहित कुछ किरदारों की रियल फैमिली मेंबर्स के साथ उनकी फोटोज।

    'तारक मेहता...' की स्टारकास्ट के रियल फैमिली मेंबर्स को देखने के लिए, आगे की स्लाइड्स में क्लिक करें...

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×