Home »TV »Latest Masala» Lopamudra Seen Swami Omji As Nude Inside The Bigg Boss Toilet

बाथरूम में न्यूड थे स्वामी, दरवाजा खोलते ही निकल पड़ी लोपामुद्रा की चीख

बहुत देर तक लोपा खुद को नॉर्मल नहीं कर पाईं। उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा था। हालांकि, बाद में उन्होंने घर के बाकी मेंबर्स को इस बारे में बताया।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Nov 18, 2016, 12:04 AM IST

  • मुंबई.'बिग बॉस' का घर कॉन्ट्रोवर्सीज के लिए लिए पॉपुलर है। लेकिन शुक्रवार को चौंकाने वाली बात सामने आई। दरअसल, सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट लोपामुद्रा राउत ने कॉमनर स्वामी ओमजी महाराज को ऐसी स्थिति में देख लिया कि उनकी चीख निकल पड़ी। हुआ यूं कि ओमजी ने खाना खाने के बाद प्लेटें साफ नहीं की थीं, जिसके लिए लोपा उन्हें ढूंढ रही थीं। बाथरूम में स्वामीजी को इस हालत में देख चीख पड़ीं लोपा...
    ओमजी को ढूंढ़ते-ढूंढ़ते जैसे ही लोपा ने बाथरूम का दरवाजा खोला तो देखती हैं कि ओमजी न्यूड अवस्था में हैं। यह देखते ही न केवल लोपा की चीख निकल गई, बल्कि वे बदहवास सी कॉमन एरिया की तरफ भागीं। बहुत देर तक लोपा खुद को नॉर्मल नहीं कर पाईं। उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा था। हालांकि, बाद में उन्होंने घर के बाकी मेंबर्स को इस बारे में बताया।

    मनु बोले-स्वामी से बदबू आती है
    घर में माहौल तब बिगड़ गया, जब मनवीर गुर्जर ने स्वामी ओमजी को लेकर ऊल-जलूल बातें बोलीं। मनवीर ने उनके हाइजीन को लेकर सवाल उठाए। इस दौरान दोनों की जमकर बहस हुई। ओमजी की लड़ाई मनु पंजाबी से भी हुई। दरअसल, मनु का कहना था कि वे ओमजी के पास नहीं बैठ सकते। क्योंकि वे साफ-सफाई से नहीं रहते। उनके शरीर से बदबू आती है। वैसे, जिस दिन से ओमजी घर के अंदर एंटर हुए हैं, तभी से किसी न किसी बहाने चर्चा में बने रहते हैं। वे कभी मोनालिसा के साथ पूल डांस को लेकर सुर्ख़ियों में रहे तो कभी लोपा को काले जादू की धमकी देकर। अब देखना यह है कि उनके न्यूड होने पर 'बिग बॉस' का क्या रिएक्शन आता है।
    आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं घर के अंदर कंटेस्टेंट की कुछ फोटोज...
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×