Home »TV »Latest Masala» Sunil Grover Says Kapil Sharma Is A Great Comedian

सुनील ग्रोवर ने की कपिल की तारीफ, कहा- वे ग्रेट कॉमेडियन, इंडिया को हंसाते हैं

dainikbhaskar.com | Apr 20, 2017, 20:02 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
सुनील ग्रोवर ने की कपिल की तारीफ, कहा- वे ग्रेट कॉमेडियन, इंडिया को हंसाते हैं
मुंबई।'द कपिल शर्मा शो' छोड़ने के बाद सुनील ग्रोवर अभी दुबई में हैं। वहां के शेख राशिद ऑडिटोरियम में सुनील एक प्रोग्राम पेश करेंगे, जिसका नाम 'मशहूर गुलाटी की कॉमेडी क्लीनिक' रखा गया है। इस प्रोग्राम से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई, जहां सुनील कपिल से जुड़े सवालों पर बचते नजर आये, लेकिन बाद में उन्होंने दुबई की एक वेबसाइट को इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में जब उनसे कपिल शर्मा को डिस्क्राइब करने का कहा गया तो उन्होंने कहा, ''कपिल एक ग्रेट कॉमेडियन हैं, जो पूरे इंडिया को हंसाते हैं।" सुनील का जवाब सुनकर मीडिया सरप्राइज रह गया, लेकिन बाद में उन्होंने इन्हें एप्रिशिएट भी किया। इसलिए सुनील ने किया था कपिल के शो से किनारा...
ऑस्ट्रेलिया टूर से वापसी के दौरान कपिल शराब के नशे में आपा खो बैठे थे। एक लीडिंग वेबसाइट ने एक प्रत्यक्षदर्शी के हवाले से बताया कि, "बिना किसी बात के कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को गालियां देनी शुरू कर दीं। इस दौरान सुनील सब कुछ चुपचाप सुनते रहे कि कपिल कुछ देर बाद शांत हो जाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उनकी तेज-तेज गालियां फ्लाइट के पूरे केबिन में सुनाई दे रही थीं। कपिल ने सुनील के साथ मारपीट भी की। जब मामला बढ़ने लगा तो फ्लाइट अटेंडेंट्स बीच-बचाव के लिए सामने आए।
कपिल ने बाद में माफी भी मांगी थी...
हालांकि, कपिल ने बाद ट्विटर पर माफी भी मांगी, लेकिन सुनील ग्रोवर शो छोड़ने का मन बना चुके थे। सोर्स की मानें तो सोनी चैनल कपिल का शो बंद कर सकता है। इतना ही नहीं, इसी चैनल पर जल्द ही सुनील का एक नया शो टेलिकास्ट होगा। बता दें कि शो की गिरती टीआरपी और कपिल के रवैये की वजह से चैनल ने कपिल को कुछ समय पहले ही अल्टीमेटम भी दिया था। सुनील के इस शो में उनके साथ-साथ चन्दन प्रभाकर और अली असगर भी शामिल हो सकते हैं।
चंदन प्रभाकर से भी हुई थी झड़प...
सुनील से पहले कपिल ने 'द कपिल शर्मा शो' में चायवाले चंदू का रोल निभा रहे चंदन प्रभाकर को भी गालियां दी थीं। कपिल और चंदन का झगड़ा सिडनी, ऑस्ट्रेलिया में शुरू हुआ। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया टूर का फर्स्ट हाल्ट सिडनी में था। इस दौरान चंदन को कपिल की बातचीत का लहजा पसंद नहीं आया, तो उन्होंने साफतौर से कपिल को चेतावनी भी दी थी। चंदन ने कहा, "तू होगा कपिल शर्मा, लेकिन मुझसे इस तरह बात नहीं कर सकता।" इस पर कपिल भड़क गए और उन्होंने पलटवार किया, "थप्पड़ मारूंगा तुझे।" इसके करीब एक घंटे बाद चंदन होटल छोड़कर चले गए।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Sunil Grover Says Kapil Sharma Is A Great Comedian
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top