Home »TV »Latest Masala» Shweta Basu Will Be Come Back With Chandra Nandini

TV पर वापसी करेंगी श्वेता बसु, दो साल पहले सेक्स रैकेट में हुई थीं गिरफ्तार

साल 2014 में सेक्स रैकेट में फंस चुकीं बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में वापसी करने जा रही है। जल्दी ही उन्हें एकता कपूर के नए शो 'चन्द्र नंदनी' में देखा जाएगा।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Sep 03, 2016, 04:28 PM IST

  • मुंबई.साल 2014 में सेक्स रैकेट में फंस चुकीं बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में वापसी करने जा रही है। जल्दी ही उन्हें एकता कपूर के नए शो 'चन्द्र नंदनी' में देखा जाएगा। खास बात यह है कि इस शो की शूटिंग सेट पर नहीं, बल्कि रियल लोकेशंस पर की जाएगी। यह शूटिंग पटना (बिहार) में की जाएगी, जहां मगध और पाटलिपुत्र एक्सिस्ट हैं। रजत टोकस करेंगे चन्द्रगुप्त मौर्य का रोल...
    टीवी पर पृथ्वीराज चौहान और अकबर जैसे ऐतिहासिक किरदारों को निभा चुके रजत टोकस 'चन्द्र नंदिनी' में चन्द्रगुप्त मौर्य का रोल करते नजर आएंगे। वहीं, श्वेता बसु का रोल शो में नंदिनी का होगा।
    अगस्त 2014 में हुई थी श्वेता की गिरफ्तारी
    टीवी पर 'कहानी घर-घर की' जैसे सीरियल और बॉलीवुड में 'मकड़ी' जैसी फिल्मों में नजर आईं श्वेता को अगस्त 2014 में हैदराबाद में एक सेक्स रैकेट में गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, दिसंबर 2014 में सेशन कोर्ट ने उन्हें क्लीन चिट देते हुए रिहा कर दिया था। तब से वे लाइम लाइट से दूर हैं। हां बीच में उन्हें AIB रोस्ट की एक कव्वाली में जरूर देखा गया था।
    आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं श्वेता बसु की कुछ PHOTOS...
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×