Home »TV »Latest Masala» Real Life Photos Of IPS Sandhya Rathi Aka Deepika Singh

REAL लाइफ में ऐसी हैं टीवी की IPS संध्या राठी, देखें PHOTOS

'दीया और बाती हम' की आईपीएस संध्या राठी यानी दीपिका सिंह ने हाल ही में तीज का त्योहार मनाया। दीपिका ने इंस्टाग्राम पर इसकी फोटोज भी शेयर की हैं। उन्होंने कुछ और फोटोज भी फैन्स के साथ शेयर की हैं, जिनमें वे रसोई बनाती दिखाई दे रही हैं।

dainikbhasakr.com | Last Modified - Aug 10, 2016, 12:02 AM IST

  • मुंबई. 'दीया और बाती हम' की आईपीएस संध्या राठी यानी दीपिका सिंह ने हाल ही में तीज का त्योहार मनाया। दीपिका ने इंस्टाग्राम पर इसकी फोटोज भी शेयर की हैं। उन्होंने कुछ और फोटोज भी फैन्स के साथ शेयर की हैं, जिनमें वे रसोई बनाती दिखाई दे रही हैं। बता दें कि दीपिका का सीरियल 'दीया और बाती हम' 15 अगस्त से बंद हो रहा है। चर्चा है कि इस शो का सेंकेंड सीजन जल्दी ही शुरु होगा। डायरेक्टर से की है संध्या बींदणी ने शादी...
    दीपिका सिंह ने मई 2014 में 'दीया और बाती हम' के डिरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी। इसके बाद रोहित ने यह सीरियल छोड़ दिया था।
    दीपिका की रियल लाइफ
    26 जुलाई 1989 को दीपिका का जन्म दिल्ली में हुआ था। उसके माता-पिता दिल्ली में ही रहते हैं। दीपिका की दो छोटी बहनें और एक छोटा भाई है। पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी से मार्केटिंग में एमबीए करने के बाद दीपिका अपने पिता के गारमेंट्स बिजनेस से जुड़ गई थीं। वे हमेशा ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं। दिल्ली में उन्होंने थिएटर में भी कुछ काम किया है।
    एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा था कि जब वह मुंबई आईं, तब उन्हें शुरुआत में काफी संघर्ष करना पड़ा था। कई बार उन्होंने पैसा बचाने के लिए रात का भोजन नहीं किया। कई बार ठंडा दूध पीकर ही सो गईं। यह बात उन्होंने कभी अपने माता-पिता को नहीं बताई। दीपिका बताती हैं कि वास्तविक जीवन में वे संध्या से काफी अलग हैं। वे टॉम ब्वॉय हैं। अपने सभी फैसले खुद लेती हैं। वे जीवन को भरपूर जीना चाहती हैं।
    आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं दीपिका सिंह की कुछ ताजा फोटोज...
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×