Home »TV »Latest Masala» Pooja Banerjee Comeback On Tv

टीवी पर वापसी कर रही हैं '...महादेव' की पार्वती, सीरियल होगा 'कुबूल है'

टीवी शो 'देवों के देव महादेव' में पार्वती के किरदार से पॉपुलर हुईं पूजा बनर्जी टीवी पर वापसी करने जा रही हैं।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Oct 06, 2015, 11:35 AM IST

  • मुंबई.टीवी शो 'देवों के देव महादेव' में पार्वती के किरदार से पॉपुलर हुईं पूजा बनर्जी टीवी पर वापसी करने जा रही हैं। जल्द ही वे जीटीवी के शो 'कुबूल है' में नजर आ सकती हैं। इस शो में वे एक सुपरनैचुरल कैरेक्टर प्ले करेंगी। खुद पूजा ने इस बात की पुष्टि कर दी है। उनके अनुसार, "यह एक बहुत ही रोचक कैरेक्टर है। अभी मेरी प्रोडक्शन हाउस से बात चल रही है। इसलिए मैं ज्यादा कुछ नहीं बता सकती।" बता दें कि 'देवों के देव...' के पहले पूजा 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना' और 'कहानी हमारे महाभारत की' में भी काम कर चुकी हैं। जानते हैं उनकी लाइफ के बारे में कुछ बातें :

    राजस्थान की छोरी


    नाम से भले ही लगता है कि पूजा बंगाली बाला हैं, लेकिन उनका जन्म जयपुर, राजस्थान में हुआ था। फिलहाल, वे मुंबई में रहती हैं और एक्टिंग के साथ-साथ मॉडलिंग में भी करियर बना रही हैं। उन्हें टीवी पर असली पहचान 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना' से मिली। उसके बाद 'देवों के देव महादेव' ने भी उन्हें काफी लोकप्रियता दिलाई।

    कैसे बोस से हुईं बनर्जी

    पूजा का असली सरनेम बनर्जी है। कुछ सालों पहले उन्होंने शादी की थी और उनके पति का सरनेम बोस था। इस वजह से वे भी अपने नाम के आगे बोस लगाने लगी थीं। हालांकि, बाद में दोनों का अलगाव हो गया और पूजा फिर से नाम के आगे बनर्जी लगाने लगीं। खुद पूजा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, "मेरा असली सरनेम बनर्जी है और अब से मैंने इसे ही इस्तेमाल करने का फैसला लिया है।


    टीवी पर पहला कदम


    पूजा को लोकप्रियता भले ही 'तुझ संग प्रीत लगाईं सजना' और 'देवों के देव महादेव' से मिली, लेकिन उन्होंने टीवी पर पहला कदम एकता कपूर के पौराणिक शो 'कहानी हमारे महाभारत की' से रखा था। इस सीरियल में वे कृष्ण की प्रेमिका राधा के रूप में थीं। हालांकि, टीवी पर इस शो को सफलता हाथ नहीं लगी और चार महीने बाद ही बंद कर दिया गया। वे इमेजिन टीवी के शो 'सर्वगुण संपन्न' में भी नजर आ चुकी हैं।


    फ़िल्मी करियर


    पूजा को हिंदी में सिर्फ टीवी पर पहचान मिली है, लेकिन वे बंगाली फिल्मों के जरिए बड़े परदे पर भी नजर आ चुकी हैं। 'माचो मस्ताना' (2012), 'चैलेंज-2' (2013), 'लवरिया' (2013) और 'तीन पत्ती' (2014) जैसी कई बंगाली फिल्मों में उन्होंने काम किया है। वे तेलुगु में भी एक फिल्म कर चुकी हैं और हिंदी में लिएंडर पेस के अपोजिट 'राजधानी एक्सप्रेस' (2013) में नजर आ चुकी हैं।


    आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं 'देवों के देव महादेव' की पार्वती उर्फ पूजा बनर्जी के कुछ खास अंदाज...

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×