Home »TV »Latest Masala» How Much Amount Manveer Gurjar Was Paid For Bigg Boss 10

Bigg Boss: यह थी मनवीर की फीस, मनु -नितिभा का मेहनताना भी जानिए

नोएडा के रहने वाले मनवीर गुर्जर 'बिग बॉस 10' के विनर बने हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं इस सीजन के लिए प्रति सप्ताह उन्होंने कितना अमाउंट बतौर फीस दिया जाता था।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 05, 2017, 04:08 PM IST

  • नोएडा/मुंबई. नोएडा के रहने वाले डेयरी फर्म मालिक मनवीर गुर्जर पिछले दिनों 'बिग बॉस 10' के विनर बने हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं इस सीजन के लिए प्रति सप्ताह उन्होंने कितना अमाउंट बतौर फीस दिया जाता था। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, घर के अंदर 105 दिन सरवाइव करते रहे मनवीर को हर सप्ताह महज 25 हजार रुपए दिया जाता था। यानी कि 'बिग बॉस' में रहते हुए उन्होंने करीब 3.75 लाख रुपए ही कमाए। हालांकि, विनर बनने के बाद उन्हें प्राइज मनी के रूप में 40 लाख रुपए और दिए गए। मनु और नितिभा की थी यह फीस...
    - मनवीर के सबसे करीबियों में गिने जाने वाले दो कॉमनर्स नितिभा कौल और मनु पंजाबी की फीस को लेकर भी चर्चा है।
    - कहा जा रहा है कि दोनों को मनवीर के बराबर ही यानी 25 हजार रुपए प्रति सप्ताह दिया जाता था।
    - गौरतलब है कि मनु पंजाबी फिनाले से ठीक पहले 10 लाख रुपए लेकर शो से बाहर हो गए थे। वहीं, नितिभा 13 सप्ताह ही घर के अंदर रह पाई थीं और इविक्शन के तहत उन्हें बाहर निकलना पड़ा था।

    आगे की स्लाइड्स में जानिए होस्ट सलमान को कितनी फीस मिलती थी...
  • रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान को 10वें सीजन के लिए 6 से 8 करोड़ रुपए प्रति एपिसोड मिलता था।
    आगे की स्लाइड में, कौन था हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट
  • रिपोर्ट की मानें तो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के नैतिक यानी करण मेहरा 10वें सीजन के सबसे महंगे कंटेस्टेंट रहे हैं। उन्होंने 1 करोड़ रुपए में यह शो साइन किया था।
    आगे की स्लाइड में, कितनी थी बाकी सेलेब्रिटीज की फीस...
  • बाक़ी सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स की फीस का साफ-साफ़ खुलासा तो नहीं हुआ है। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो इसके लिए मेकर्स ने कुछ कैटेगरीज बनाई थीं, जिनका बेस उनकी पॉपुलैरिटी को माना गया था। इन कैटेगरीज में 3 से 5 लाख रुपए तक का अमाउंट सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट के लिए रखा गया था।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×