Home »TV »Latest Masala» Unseen Photos Of Bigg Boss Contestant Lopamudra Raut

कभी ऐसी दिखती थीं 'Bigg Boss' कंटेस्टेंट लोपामुद्रा, देखें Unseen Photos

लोपामुद्रा राउत इन दिनों 'बिग बॉस 10' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं और शो की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट हैं। लोपा नागपुर, महाराष्ट्र की एक मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखती हैं।

Kiran Jain | Last Modified - Jan 15, 2017, 12:02 AM IST

  • मुंबई.लोपामुद्रा राउत इन दिनों 'बिग बॉस 10' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं और शो की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट हैं। लोपा नागपुर, महाराष्ट्र की एक मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। इस वजह से उनके फेम में फैमिली का ज्यादा सपोर्ट नहीं मिल पाया। dainikbhaskar.com से बातचीत के लोपा के पापा जीवन राउत ने उनके बारे में खास बातें शेयर की। क्या बताया लोपा के पापा ने...
    लोपा के पापा ने बताया, "लोपा परिवार की सबसे छोटी बेटी है। इसलिए वह सभी की लाडली है। मुझे याद है कि जब चौथी कक्षा में थी, तब उसने पहला प्ले किया था। उसने इसे हिट कराने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। वह हमेशा से कल्चरल और आउटडोर एक्टिविटीज में इंटरेस्टेड रही है। इनफैक्ट बास्केटबाल की वजह से वह घर में सबसे लंबी सदस्य है। (हंसते हैं)। उसे अपने आप पर बहुत भरोसा है और यही वजह है कि उसका हर सपना पूरा हो रहा है। शुरुआत में कुछ बुरा लगता था। लेकिन अब हमें उसपर गर्व है।"

    लोपामुद्रा की 'बिग बॉस' जर्नी को लेकर जीवन राउत ने बताया, "मुझे लगता है कि बिग बॉस के घर में लोपा की सबसे बड़ी कॉम्पिटीटर बानी है। बानी काफी मैच्योर तरीके से गेम खेल रही हैं। लेकिन मैं यही चाहता हूं कि हमारी बिटिया शो जीते। मुझे स्वामी ओम के प्रति लोपा का व्यवहार बिल्कुल अच्छा नहीं लगा। मैंने बड़ी बेटी के जरिए उसके लिए मैसेज भेजा था कि उन्हें बड़ों के साथ अच्छे से पेश आना चाहिए। फिर चाहे उनका व्यवहार आपके प्रति कैसा भी क्यों न हो। शुक्र है कि उसने हमारी सलाह को माना और अपने व्यवहार में बदलाव लाई। उसे शो जीतना चाहिए।"
    आगे की स्लाइड्स में देखिए लोपा की कुछ Photos, साथ ही जानिए लाइफ से जुड़ी कुछ और बातें...
  • लोपामुद्रा के पापा जीवन राउत अकाउंटेंट रहे हैं और 2002 में रिटायर्ड हो चुके हैं। वहीं, उनकी मां रागिनी राउत नागपुर में एग्रीकल्चर डिपार्टमेंट में काम करती हैं।
  • लोपा ने चंदा देवी सराफ स्कूल, नागपुर से पढ़ाई की है।
  • लोपा ने जी एच रायसोनी कॉलेज, नागपुर से इलेक्ट्रिकल में इंजीनियरिंग की है।
  • 2013 में लोपा ने मिस नागपुर का खिताब जीता और इसी साल उन्होंने गोवा में हुए मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया। इसमें वे सेकंड रनरअप रही थीं।
  • 2016 में लोपा फेमिना की ओर मिस यूनाइटेड कॉन्टेस्ट के लिए सिलेक्ट हुईं। इक्वेडोर में हुए इस कॉन्टेस्ट में वे सेकंड रनरअप रहीं।
  • रियल लाइफ में लोपा काफी फूडी हैं और उन्हें खाना बनाना भी बहुत पसंद है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×