Home »TV »Latest Masala» Kareena Kapoor And Sonam Rocked 'Koffee With Karan' Couch

करीना के WhatsApp ग्रुप में होती हैं कैसी बातें? सोनम ने किया खुलासा

रविवार को टेलिकास्ट हुए 'कॉफी विद करन' के एपिसोड में करीना कपूर और सोनम कपूर गेस्ट बनीं। यहां कपूर खानदान की इन लिडिंग लेडीज ने काउच पर कई खुलासे किए।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 16, 2017, 02:15 PM IST

  • मुंबई: रविवार को टेलिकास्ट हुए 'कॉफी विद करन' के एपिसोड में करीना कपूर और सोनम कपूर गेस्ट बनीं। यहां इन लीडिंग लेडीज ने काउच पर कई खुलासे किए। सोनम ने बताया करीना ने व्हाट्सऐप पर 'कपूर सिस्टर्स एंड कंपनी' नाम का ग्रुप बनाया है, जिसके मेंबर्स ऐसी गॉसिप्स करते हैं, जिसके बारे में किसी को भी बताया नहीं जा सकता। सोनम के मुताबिक इस ग्रुप में उनके पियर्स के बारे में हर तरह की बातें होती है। सैफ-शाहिद के साथ फिल्म करना चाहती हैं करीना...
    यदि करीना पति सैफ और एक्स-ब्वॉयफ्रेंड रहे शाहिद कपूर के साथ लिफ्ट में फंस जाए तो क्या करेंगी? करन जौहर के इस सवाल पर करीना बोलीं, "दोनों के साथ लिफ्ट में फंस जाना अमेजिंग होगा। यदि मैं सैफ और शाहिद की फिल्म 'रंगून' में कास्ट की जाती, तो उम्मीद से ज्यादा खुश होती।" वहीं, जब उनसे कजिन भाई रणबीर कपूर की एक्स-गर्लफ्रेंड रहीं कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के साथ लिफ्ट में फंस जाने को लेकर सवाल हुए तो उन्होंने कहा- ऐसी सिचुएशन में मैं खुद को मारना पसंद करूंगी।

    प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के हॉलीवुड करियर के बारे में क्या है करीना और सोनम की राय, जानें अगली स्लाइड पर...

  • प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण की हॉलीवुड जर्नी के बारे में करीना बोलीं, "मैं खुश हूं क्योंकि एक्टर्स हॉलीवुड जा रहे हैं। मेरे हिसाब से प्रियंका जहां पहुंचीं है, उसके लिए बहुत हिम्मत और पैशन चाहिए, जो मेरे पास नहीं है। वहीं, दीपिका के बारे में मुझे ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन मुझे पता है वो जो करेंगी सही करेंगी। प्रियंका हमेशा इंडिया को प्राउड फील करवाती हैं। वे इंटरव्यू में खुद को शानदार तरीके से पेश करती हैं।"
    करीना की यह बात सुन सोनम बोलीं, "प्रियंका शानदार काम कर रही हैं। मैंने 'क्वांटिको' देखा है।" दीपिका के बारे में सोनम कहती हैं, "मैं उन्हें जानती नहीं हूं। कुछ सालों पहले इसी काउच में दीपिका से बात हुई थी। जब लोग दीपिका और प्रियंका में से किसी एक को चुनने को कहते हैं तो मैं प्रियंका का नाम लेती हूं, इसका मतलब यह नहीं है कि मैं दीपिका से नफरत करती हूं। वे बहुत खूबसूरत हैं और अच्छा काम कर रही हैं।"
    अफेयर के बारे में क्या बोलीं सोनम, पढ़ें अगली स्लाइड पर...
  • करन ने जब सोनम से उनके अफेयर के बारे में सवाल किए तो वे बोलीं, "मैं हमेशा से लंदन के बिजनेसमैन को डेट कर रही हूं। मेरी पर्सनल लाइफ काफी Sacred है, इसके बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहती।"
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×