Home »TV »Latest Masala» When Kapil Sharma Was Ready To Get Married

कभी इनसे शादी करने को तैयार थे कपिल शर्मा, भाई ने खोला था यह राज

कॉमेडियन कपिल शर्मा को हाल ही में उनके एक फैन ने उनकी होने वाली पत्नी के लिए गिफ्ट दिया। वैसे, कपिल की मानें तो उनका शादी का अभी कोई प्लान नहीं है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 17, 2017, 03:52 PM IST

  • मुंबई.कॉमेडियन कपिल शर्मा को हाल ही में उनके एक फैन ने उनकी होने वाली पत्नी के लिए गिफ्ट दिया। वैसे, कपिल की मानें तो उनका शादी का अभी कोई प्लान नहीं है। लेकिन एक वक्त था, जब वे शादी की तैयारी कर चुके थे। हालांकि, बाद में किस वजह से यह प्लान कैंसिल हो गया। बता दें कि जिस लड़की के साथ उनकी शादी की खबर आई थी, वे हैं भवनीत उर्फ़ गिन्नी चतरथ। कपिल के भाई ने किया था यह खुलासा...
    साल 2014 में dainikbhaskar.com से खास बातचीत के दौरान कपिल के भाई अशोक शर्मा ने कहा था, "कपिल जालंधर की भवनीत चतरथ से शादी करना चाहते हैं, जिन्हें प्यार से लोग गिन्नी कहकर बुलाते हैं। दोनों एक साथ कॉमेडी शो 'हंस बलिए' में काम कर चुके हैं। वे उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म 'बैंक चोर' रिलीज होने के बाद गिन्नी से शादी कर लेंगे।"
    2015 में जोरों पर थीं शादी की चर्चा
    बता दें कि 2015 में जब कपिल के हाथ से यशराज की फिल्म 'बैंक चोर' निकल गई, तब भी उनकी शादी की चर्चा जोरों पर थी। तब कहा जा रहा था कि साल के अंत तक वे और गिन्नी शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि, बाद में कपिल अब्बास मस्तान की फिल्म 'किस किस को प्यार करूं' में व्यस्त हो गए और उनकी शादी की खबर महज अफवाह बनकर सिमट गई। बता दें कि कपिल का नाम उनके प्रोडक्शन हाउस 'K9' की क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोस से भी जुड़ता रहता है। लेकिन कभी उनके रिलेशन को लेकर कोई पुष्टि नहीं हुई है।
    आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं गिन्नी की कुछ PHOTOS...
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×