Home »TV »Latest Masala» Kapil Sharma Breaks Silence Over Fight With Sunil Grover

फाइनली, कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, सुनील ग्रोवर से मारपीट पर ऐसे दी सफाई

dainikbhaskar.com | Mar 21, 2017, 10:18 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा।

मुंबई. सुनील ग्रोवर के साथ मारपीट की खबर वायरल होने के बाद पहली बार कपिल शर्मा ने खुलकर सफाई दी है। उन्होंने फेसबुक पर फैन्स के नाम एक मैसेज पोस्ट किया है। कपिल ने इसमें लिखा है, "गुड मॉर्निंग दोस्तों, मैं अपना सबसे अच्छा समय सेलिब्रेट कर रहा था और अचानक मैंने मेरी और सुनील पाजी की लड़ाई के बारे में सुना। पहली बात, यह देखिए कि खबर कहां से आई और इसका इंटेंशन क्या है? अगर मैंने उनसे फ्लाइट में फाइट की, तो किसने देखा और आपको इन्फॉर्म किया। क्या वह विश्वसनीय है?" लोग इस तरह की खबरों को एन्जॉय करते हैं...
कपिल ने मैसेज में आगे लिखा है, "कुछ लोग इस तरह की गॉसिप्स को एन्जॉय करते हैं। हम साथ खाते हैं, साथ सफर करते हैं। मैं अपने भाई से साल में एक बार मिलता हूं और लगभग हर दिन अपनी टीम के साथ एन्जॉय करता हूं। खासकर सुनील के साथ। मैं उन्हें प्यार करता हूं, उनका सम्मान करता हूं। हां, मेरी उनसे बहस हुई थी। लेकिन क्या हम नॉर्मल लोग हैं। मैं 5 साल में पहली बार उनपर चिल्लाया हूं। इतना तो चलता है भाई। हम साथ बैठते हैं और प्रॉब्लम को डिस्कस करते हैं।
सुनील मेरे बड़े भाई की तरह
कपिल ने अपने मैसेज में सुनील को बड़े भाई का दर्जा दिया है। उन्होंने लिखा है, "मैं उन्हें एक आर्टिस्ट और एक अच्छे इंसान के तौर पर पसंद करता हूं। वे मेरे बड़े भाई की तरह है। हर बार इतनी नेगेटिविटी क्यों? मैं मीडिया का सम्मान करता हूं। देश में दूसरे कई सीरियस मुद्दे हैं। उनपर फोकस करना चाहिए। क्या मेरा और सुनील का मुद्दा देश की सुरक्षा से बड़ा है? हम अपनी फैमिलीज से ज्यादा टाइम एक-दूसरे के साथ बिताते हैं और कई बार फैमिली में ऐसा होता है। यह हमारा पारिवारिक मामला है। हम इसे शॉर्टआउट कर लेंगे। ज्यादा मजे मत लिया करो। ओके, अब मैं टाइप करते-करते थक गया हूं।"
आखिर में किया फिल्म का प्रमोशन
इस सीरियस मैसेज का अंत कपिल ने फनी अंदाज में किया। उन्होंने आगे लिखा है, " एक और बात...मैं फिल्म 'फिरंगी' के फाइनल शेड्यूल के लिए जा रहा हूं। हाहाहाहा...माफ़ करना, फिर से प्रमोशन। दुआओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। हमेशा खुश रहो और मुस्कराते रहो। सभी को ढेर सारा प्यार।"
शो के लिए मुसीबत बना झगड़ा, पढ़ें आगे की स्लाइड्स...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Kapil Sharma Breaks Silence Over Fight With Sunil Grover
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top