Home »Entertainment News »TV »Latest Masala» Kapil Sharma Made Akshay Kumar Wait For 5 Hours

बंद हुआ शो, लेकिन आदत नहीं गई, कपिल ने अक्षय को कराया 5 घंटे इंतजार

DainikBhaskar.com | Last Modified - Nov 15, 2017, 11:32 AM IST

कपिल अक्षय कुमार के शो पर फिरंगी का प्रमोशन करने वाले थे।
  • बंद हुआ शो, लेकिन आदत नहीं गई, कपिल ने अक्षय को कराया 5 घंटे इंतजार
    +6और स्लाइड देखें
    कपिल शर्मा और अक्षय कुमार।
    मुंबई. कॉमेडियन से एक्टर बने कपिल शर्मा का शो बंद हो चुका है। लेकिन उनकी इंतजार कराने की आदत नहीं जा रही है। बीते दिनों उन्होंने अक्षय कुमार को 5 घंटे तक इंतजार कराया। दरअसल, अपनी अपकमिंग फिल्म 'फिरंगी' के प्रमोशन में बिजी कपिल को इसी सिलसिले में अक्षय कुमार के साथ उनके शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के लिए शूट करना था। लेकिन वे समय रहते सेट पर नहीं पहुंच सके और शूटिंग उनके बगैर ही करनी पड़ी। कपिल का फोन भी था पहुंच से बाहर...
    - रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय कुमार चाहते थे कि इस स्पेशल एपिसोड की शूटिंग सुबह जल्दी शुरू हो जाए। लेकिन कपिल की टीम ने शेड्यूल बदलवाकर 11 बजे करवा दिया।
    - करीब 10.30 बजे सभी लोग सेट पर पहुंच गए। लेकिन कपिल कहीं नजर नहीं आ रहे थे। इतना ही नहीं, उनका फोन भी पहुंच से बाहर था।
    - खास बात यह है कि दोपहर के 2 बजे तक खुद कपिल की टीम नहीं जानती थी कि वे कहां हैं।
    - काफी इंतजार करने के बाद अक्षय ने कपिल के बगैर ही शूटिंग करने की सलाह दी। तब जाकर कपिल की टीम के एक मेंबर ने बताया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है और डॉक्टर ने उन्हें आराम की सलाह दी है।
    - इसके बाद ऐन मौके पर स्क्रिप्ट में बदलाव किया गया और शो की शूटिंग की गई।
    साजिद खान ने की पुष्टि
    - एक रिपोर्ट के मुताबिक, जब इस बारे में शो के को-जज साजिद खान से बात की गई तो उन्होंने बताया, "मैंने कपिल की खराब तबीयत के बारे में सुना। यह दुखद है, क्योंकि हम उनके साथ काम करने का इंतजार कर रहे थे।"
    जब शो कर रहे थे, तब कई स्टार्स को इंतजार कराया
    - कपिल जब अपना शो 'द कपिल शर्मा शो' कर रहे थे, तब उन्होंने अजय देवगन, शाहरुख खान से लेकर विद्या बालन तक कई स्टार्स को खूब इंतजार कराया था। किन-किन को कराया इंतजार? आप आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं...
  • बंद हुआ शो, लेकिन आदत नहीं गई, कपिल ने अक्षय को कराया 5 घंटे इंतजार
    +6और स्लाइड देखें
    सेट से नाराज होकर लौटे थे अजय देवगन
    - अगस्त में जब कपिल का शो चल रहा था, जब अजय देवगन अपनी फिल्म 'बादशाहो' के प्रमोशन के लिए वहां पहुंचे थे। लेकिन गुस्साए अजय को बिना शूटिंग ही वहां से लौटना पड़ा था।
    - दरअसल, कपिल ने सभी स्टार्स को सुबह 11.30 बजे का समय दिया था। फिल्म की एक्ट्रेसेस ईशा गुप्ता और इलियाना डिक्रूज सुबह 9 , एक्टर इमरान हाशमी 10.30 और खुद अजय देवगन करीब 11.00 बजे अपनी वैनिटी वैन से वहां पहुंचे गए। लेकिन कपिल वहां कहीं नजर नहीं आ रहे थे।
    - प्रोडक्शन टीम ने कपिल को कॉन्टैक्ट करने की भरपूर कोशिश की। लेकिन वे कहां थे, कुछ पता नहीं चल सका। इस दौरान कपिल के फोन भी स्विच्ड ऑफ थे। - लाख कोशिश करने के बाद भी टीम कपिल से संपर्क नहीं कर सकी और उनके पास 'बादशाहो' की टीम को देने के लिए कोई प्रॉपर जवाब नहीं था।
    - रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल के इस बिहैवियर की वजह से अजय गुस्से में लाल हो गए। उन्होंने आधा घंटा इंतजार किया और 11.30 बजे पूरी टीम के साथ सेट से वापस लौट गए थे।
    - बाद में शो की प्रोडक्शन टीम ने फिल्म की स्टारकास्ट को बताया था कि कपिल की तबीयत ठीक नहीं है।
  • बंद हुआ शो, लेकिन आदत नहीं गई, कपिल ने अक्षय को कराया 5 घंटे इंतजार
    +6और स्लाइड देखें
    'जब हैरी मेट सेजल' की टीम भी नहीं कर पाई थी शूटिंग
    - शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और डायरेक्टर इम्तियाज अली भी 'द कपिल शर्मा शो' में अपनी अपकमिंग फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। तभी अचानक, कपिल को घबराहट होने लगी और शूटिंग कैंसिल कर दी गई थी।
    - कपिल को पास ही के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। खबर की पुष्टि कपिल के कलीग कीकू शारदा करते हुए कहा था, "जब वे सेट पर आए, तब तक कपिल हॉस्पिटल जा चुके थे। कपिल को घबराहट हो रही थी। डॉक्टर्स ने उन्हें एडमिट होने की सलाह दी थी।"
  • बंद हुआ शो, लेकिन आदत नहीं गई, कपिल ने अक्षय को कराया 5 घंटे इंतजार
    +6और स्लाइड देखें
    4 घंटे इंतजार के बाद लौटी थी 'मुबारकां' की टीम
    - अनिल कपूर, अर्जुन कपूर और इलियाना डिक्रूज फिल्म 'मुबारकां' के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में पहुंचे थे, लेकिन 4 घंटे इंतजार के बाद उन्हें वापस लौटना पड़ा था।
    - दरअसल इस दौरान कपिल की तबीयत खराब थी जिसकी वजह से पूरी टीम वापस लौट आई थी। हालांकि बाद में टीम ने दोबारा सेट पर जाकर शूटिंग की थी।
  • बंद हुआ शो, लेकिन आदत नहीं गई, कपिल ने अक्षय को कराया 5 घंटे इंतजार
    +6और स्लाइड देखें
    कैंसिल हुई थी परेश रावल के साथ शूटिंग
    - जून में जब परेश रावल र्तिक आर्यन और कृति खरबंदा के साथ फिल्म 'अतिथि इन लंदन' के प्रमोशन के लिए कपिल के सेट पर जाने वाले थे। तब भी कपिल की तबीयत खराब हो गई थी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था और शूटिंग कैंसिल कर दी गई थी। हालांकि, बाद में इस फिल्म की टीम के साथ स्पेशल एपिसोड शूट हुआ था।
  • बंद हुआ शो, लेकिन आदत नहीं गई, कपिल ने अक्षय को कराया 5 घंटे इंतजार
    +6और स्लाइड देखें
    विद्या बालन को कराया था 6 घंटे इंतजार
    - मार्च में विद्या बालन इला अरुण, गौहर खान, पल्लवी शारदा और फिल्म की दूसरी एक्ट्रेसेस के साथ 'द कपिल शर्मा शो' में 'बेगम जान' को प्रमोट करने पहुंची थीं। लेकिन इसके लिए कपिल ने उन्हें करीब 6 घंटे तक इंतजार कराया।
    - रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि कपिल का इंतजार करते-करते जब विद्या परेशान हो गईं तो वे सेट से वापस लौटने लगी थीं। लेकिन जैसे ही विद्या ने सेट से जाने का मन बनाया और कुछ मिनट्स बाद ही कपिल का फोन आ गया। उन्होंने विद्या को कहा कि अब वे शूट के लिए रेडी हैं।
    - चूंकि, विद्या अपनी फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती थीं। यही वजह थी कि वे कपिल के बिहेवियर को दरकिनार करते हुए शूट के लिए तैयार हो गई थीं।
  • बंद हुआ शो, लेकिन आदत नहीं गई, कपिल ने अक्षय को कराया 5 घंटे इंतजार
    +6और स्लाइड देखें
    श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर को भी कराया था इंतजार
    - जब श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर जब 'ओके जानू' को प्रमोट करने पहुंचे थे। तब भी कपिल ने ऐसा ही कुछ किया था। दोनों ही स्टार्स को 6 घंटे तक सेट पर कपिल का इंतजार करना पड़ा था।
    - रिपोर्ट्स में छपा था कि इस दौरान श्रद्धा और आदित्य के चेहरे पर गुस्सा साफ दिखाई दे रहा था। उन्होंने बिना शूटिंग सेट से वापस जाने की धमकी भी दी थी।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Kapil Sharma Made Akshay Kumar Wait For 5 Hours
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      Trending

      Top
      ×