Home »TV »Latest Masala» Kapil Sharma Ex Girlfriend Shocking Reaction On His Marriage News

कपिल शर्मा ने जब इन्हें बताया पत्नी तो 'Ex-गर्लफ्रेंड' ने दिया ऐसा रिएक्शन

dainikbhaskar.com | Mar 19, 2017, 16:47 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

गिन्नी चतरथ की यह फोटो (दाएं) नीति ने शेयर की है। इनसेट में प्रीति सिमोस के साथ कपिल शर्मा।

मुंबई.शनिवार सुबह कपिल शर्मा ने ट्विटर पर अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। इसमें उन्होंने गिन्नी को अपनी पत्नी बताया। इसके बाद उनके चाहने वालों के रिएक्शन आने शुरू हुए। सबसे चौंकाने वाला रिएक्शन उनकी सो-कॉल्ड एक्स-गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति सिमोस का रहा। दोनों ने अपने-अपने तरीके से कपिल को बधाई तो दी। लेकिन साथ उनके फैन्स को कन्फ्यूज करने की कोशिश भी की। ऐसा किया किया दोनों बहनों ने...
सबसे पहले प्रीति की बहन नीति ने कपिल की होने वाली पत्नी गिन्नी की कुछ फोटोज बधाई संदेश के साथ शेयर की, जिसमें वे उस फोटो से बिल्कुल अलग दिखाई दे रही थीं, जो कपिल ने शेयर की थी। नीति द्वारा शेयर की गईं फोटोज में गिन्नी काफी मोटी लग रही थीं। बाद में प्रीति ने गिन्नी की इन फोटोज को रीट्वीट कर कपिल को बधाई दी। इतना ही नहीं, प्रीति ने एक अन्य ट्वीट में अपने साथ कपिल की कुछ फोटोज शेयर कर उन्हें बधाई दी। बता दें कि प्रीति कपिल के प्रोडक्शन हाउस K9 की क्रिएटिव हेड हैं और उनका नाम अक्सर कपिल से जुड़ता रहा है। हालांकि, कभी न कपिल और न ही प्रीति ने खुलकर अपने अफेयर की बात स्वीकार की।
फैन्स का आया तीखा रिएक्शन

नीति और प्रीति के tweets पर कपिल के फैन्स का तीखा रिएक्शन आया। नीति के ट्वीट पर एक फैन ने लिखा, "मुझे लगता है कि ये फोटोज पब्लिक के देखने लायक नहीं। अगर और फोटो नहीं थीं तो वैसे ही बधाई दे देती। नीति सिमोस, तुमने कभी अपनी ऐसी फोटो डाली।" वहीं, एक अन्य फैन ने लिखा, "हाहाहा!!! एक लड़की हमेशा दूसरी से जलती है।"
आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं नीति और प्रीति द्वारा शेयर की गईं PHOTOS, साथ ही कपिल के फैन्स का रिएक्शन...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Kapil Sharma ex girlfriend Shocking Reaction on his marriage news
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top