Home »TV »Latest Masala» Drunk Kapil Sharma Abused Friend Chandan Prabhakar Also

सुनील ही नहीं, कपिल ने इन्हें भी दीं जमकर गालियां, ऐसे हुआ दोनों का झगड़ा

dainikbhaskar.com | Mar 19, 2017, 13:09 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

चंदन प्रभाकर और कपिल शर्मा।

मुंबई/सिडनी.कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनके कलीग सुनील ग्रोवर की फाइट मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है। कहा जा रहा है कि कपिल ने शराब के नशे में सुनील ग्रोवर के साथ मारपीट की। लेकिन अब चौंकाने वाली बात सामने यह आई है कि सुनील से पहले कपिल ने 'द कपिल शर्मा शो' में चायवाले चंदू का रोल कर रहे चंदन प्रभाकर को भी गालियां दी थीं। झगड़े की शुरुआत सिडनी में हुई...
कपिल और चंदन का झगड़ा सिडनी, ऑस्ट्रेलिया में शुरू हुआ। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया टूर का फर्स्ट हाल्ट सिडनी में हुआ। इस दौरान चंदन को कपिल की बातचीत का लहजा पसंद नहीं आया। उन्होंने साफतौर पर कपिल को चेतावनी दे डाली। चंदन ने कहा, "तू होगा कपिल शर्मा, लेकिन मुझसे इस तरह बात नहीं कर सकता।" इस पर कपिल भड़क गए और उन्होंने पलटवार किया, "थप्पड़ मारूंगा तुझे।" इसके करीब एक घंटे बाद बाद चंदन होटल छोड़कर चले गए। क्योंकि, कपिल लगातार उन्हें गालियां दिए जा रहे थे। हालांकि, बाकी टीम मेंबर्स वहीं रुके रहे। इस दौरान कपिल ने चंदन को तंज कसा, "तू मेरा दोस्त था, इसलिए शो में है।"
चंदन ने नहीं किया कपिल के साथ परफॉर्म
कपिल और उनकी टीम का अगला स्टॉप मेलबर्न था। यहां उन्होंने परफॉर्म किया। लेकिन चंदन इस परफॉर्मेंस से दूर रहे। कुछ देर के लिए मामला शांत हुआ। लेकिन कपिल ने एयरपोर्ट पर और फिर फ्लाइट में चंदन को जमकर गालियां दीं।
फ्लाइट के क्रू को भी नहीं छोड़ा
चंदन के बाद कपिल के निशाने पर फ्लाइट के क्रू मेंबर्स आ गए। दरअसल, कपिल ने फ्लाइट में जमकर ड्रिंक किया। कुछ देर बाद उन्होंने और शराब की डिमांड की। लेकिन क्रू मेंबर्स ने यह कहकर और शराब देने से इनकार कर दिया कि वे पहले ही लिमिट से ज्यादा पी चुके हैं। इस पर कपिल बिगड़ गए। उन्होंने क्रू मेंबर्स को गालियां देना शुरू कर दिया। एयरलाइन्स के स्टाफ ने उन्हें शांत करने की कोशिश की। लेकिन वे और जोर-जोर से गालियां देने लगे।
ऐसे निशाने पर आए सुनील ग्रोवर
जब कपिल एयरलाइन्स के स्टाफ के साथ गाली-गलौच कर रहे थे, तभी सुनील ग्रोवर ने उन्हें समझाने की कोशिश की। उन्होंने कहा, "पाजी, आप वेलनॉन पर्सनैलिटी हैं। पब्लिक में इस तरह की भाषा आपको शोभा नहीं देती।" इससे कपिल का गुस्सा और बढ़ गया। वे सुनील को भी गालियां देने लगे। उन्होंने सुनील को कहा, "तेरी औकात क्या है, जो तू मुझको ऐसा बोले।" इसके बाद मामला बढ़ता गया और कपिल ने सुनील पर हाथ उठा दिया। (कपिल-सुनील के झगड़े की खबर विस्तार से यहां पढ़ें)
आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं चंदन प्रभाकर के साथ कपिल की कुछ PHOTOS...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Drunk Kapil Sharma Abused Friend Chandan Prabhakar Also
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top