Home »TV »Latest Masala» Kapil Sharma Keeps Vidya Balan Waiting For Six Hours

कपिल ने कराया 6 घंटे इंतजार, वापस लौटने वाली ही थीं विद्या और फिर...

dainikbhaskar.com | Mar 20, 2017, 13:57 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

कपिल शर्मा और विद्या बालन।

मुंबई.ऐसा लगता है कि विवाद कपिल का पीछा नहीं छोड़ना चाहते। हाल ही में वे सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर से फाइट के कारण चर्चा में थे। लेकिन अब फिल्म 'बेगम जान' की एक्ट्रेस विद्या बालन के साथ उन्होंने ऐसा कुछ किया कि वे फिर सुर्ख़ियों में हैं। दरअसल, विद्या बालन इला अरुण, गौहर खान, पल्लवी शारदा और फिल्म की दूसरी एक्ट्रेसेस के साथ 'द कपिल शर्मा शो' में 'बेगम जान' को प्रमोट करने पहुंची थीं। लेकिन इसके शूट के लिए कपिल ने उन्हें करीब 6 घंटे तक इंतजार कराया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, विद्या 6 घंटे तक सेट पर कपिल का इंतजार करती रहीं। लेकिन वे कहीं दिखाई नहीं दिए। सेट से वापस लौटने ही वाली थीं कि....
रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कपिल का इंतजार करते-करते जब विद्या परेशान हो गईं तो वे सेट से वापस लौटने लगीं। लेकिन ड्रामा यहीं नहीं रुका। विद्या ने सेट से जाने का मन बनाया और कुछ मिनट्स बाद ही कपिल का फोन आ गया। उन्होंने विद्या को कहा कि अब वे शूट के लिए रेडी हैं।

इसलिए विद्या सेट पर रुक गईं
चूंकि, विद्या अपनी फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहतीं। यही वजह है कि वे कपिल के बिहेवियर को दरकिनार करते हुए शूट के लिए तैयार हो गईं। बता दें कि श्रीजीत मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी 'बेगम जान' 14 अप्रैल 2016 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
पहले भी सेलिब्रिटीज को इंतजार करा चुके हैं कपिल
वैसे यह पहला मौक़ा नहीं है, जब कपिल ने किसी सेलेब्रिटी के लिए वेट कराया हो। इससे पहले श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर जब 'ओके जानू' को प्रमोट करने पहुंचे थे। तब भी कपिल ने ऐसा ही कुछ किया था। दोनों ही स्टार्स को 6 घंटे तक सेट पर कपिल का इंतजार करना पड़ा था।
आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं 'द कपिल शर्मा शो' के सेट से विद्या और उनकी गैंग की फोटोज....
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Kapil Sharma Keeps Vidya Balan Waiting For Six Hours
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top