Home »TV »Latest Masala» Hina Khan Out Of Serial Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

'ये रिश्ता क्या...' में होने वाली है अक्षरा की 'मौत', शोमेकर्स ने हिना को किया बाहर

टीवी के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के दर्शकों के लिए एक बुरी खबर है। दरअसल, सीरियल में अक्षरा की मौत होने वाली है और इसके बाद अक्षरा कभी इस सीरियल में नहीं दिखेंगी।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Nov 08, 2016, 05:09 PM IST

  • मुंबई।टीवी के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के दर्शकों के लिए एक बुरी खबर है। दरअसल, सीरियल में 'अक्षरा' की मौत होने वाली है और इसके बाद अक्षरा कभी इस सीरियल में नहीं दिखेंगी। सीरियल में अक्षरा के हटने की वजह कुछ और नहीं बल्कि शोमेकर्स के साथ उनका झगड़ा है। अक्षरा का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस हिना खान के मुताबिक वो सीरियल में अपने किरदार से भी खुश नहीं थीं। इसे लेकर वो मेकर्स से कई बार शिकायत और शो छोड़ने की धमकी भी दे चुकी थीं। फाइनली हिना खान को शो से कर दिया गया बाहर...

    हिना खान और मेकर्स के बीच लंबे समय से चली आ रही लड़ाई का अंत करते हुए फाइनली हिना खान (अक्षरा) को शो से बाहर निकाल दिया गया है। उन्हें बाहर निकालने के लिए अब शो में हिना के कैरेक्टर यानी अक्षरा की मौत दिखाना जरूरी है।

    प्रोड्यूसर और सीरियल के राइटर और चैनल ने मिलकर ये फैसला किया है कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अब 'अक्षरा' की रोल खत्म कर दिया जाएगा। सीरियल की स्टोरी के मुताबिक अब अक्षरा को मार दिया जाएगा। अक्षरा की मौत ऊंची पहाड़ी से पानी में गिरने की वजह से होगी। बता दें कि अक्षरा यानी हिना खान को लेकर पहले से ही काफी कंट्रोवर्सी हो चुकी है। ऐसे में अब सीरियल से अक्षरा को हटाया जा रहा है।
    हिना बोलीं-मैं नई अपॉर्च्युनिटीज के लिए तैयार...
    उधर अक्षरा का कहना है कि इसमें मेरा काम उतना है नहीं जितना न्यू जेनरेशन का है। अगर मेरी बात मनवानी होती तो फिर मैं ही मैं होती हर जगह। मैं भी कहीं न कहीं कश्मकश में हूं। हालांकि मैं नई अपॉर्च्युनिटीज के लिए खुद को रेडी कर रही हूं।

    करन मेहरा (नैतिक) पहले से ही बिग बॉस में हैं...
    उधर शो में नैतिक का किरदार प्ले करने वाले करन मेहरा पहले से ही बिग बॉस सीजन 10 के कंटेस्टेंट हैं। ऐसे में वो खुद लंबे समय तक सीरियल की शूटिंग नहीं कर पाएंगे। खबर है कि करन मेहरा को भी शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।
    आगे की स्लाइड्स में जानें, एक एपिसोड के कितने पैसे चार्ज करती हैं हिना खान...
  • एक एपिसोड का सवा लाख लेती हैं हिना...

    - हिना को ज्यादातर लोग 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अक्षरा के रूप में जानते हैं।
    - साल 2009 में उन्होंने इसी सीरियल से बतौर लीड डेब्यू किया था।
    - हिना स्टार प्लस के सीरियल 'सपना बाबुल का...बिदाई', 'चांद छुपा बादल में' और 'मास्टरशेफ इंडिया कुकिंग शो-3' में गेस्ट अपीयरेंस में दिख चुकी हैं।
    - फिलहाल, इस शो के लिए हिना सवा लाख रुपए रोजाना का मेहनताना लेती हैं।
    - 2 अक्टूबर 1987 को श्रीनगर में जन्मी हिना एक एक्ट्रेस ही नहीं, बल्कि एक मॉडल भी हैं।
    - हिना ने गुड़गांव के सीसीए स्कूल ऑफ मैनेजमेंट से एमबीए की डिग्री ली है।
  • ये हैं हिना खान उर्फ अक्षरा के ब्वॉयफ्रेंड...
    अक्षरा उर्फ़ हिना खान पिछले कई सालों से शो के सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर जयवंत जायसवाल को डेट कर रही हैं। लंबे अफेयर के बाद अब यह कपल अपने रिश्ते को नए मुकाम पर ले जाने के लिए तैयार हैं।इंडिया फोरम की रिपोर्ट की मानें तो हिना जो कि मीडिया में लो प्रोफाइल रखने के लिए जानी जाती है, फिलहाल शो के सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर जयवंत जायसवाल को डेट कर रही हैं। दोनों कुछ समय से रिलेशनशिप में हैं और जल्द ही शादी भी कर सकते हैं। हालांकि, जयवंत ने इन रिपोर्ट्स का खंडन करते हुए कहा है कि, 'ऐसा कुछ नहीं है।'
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×