Home »TV »Latest Masala» Mouni Roy Marriage Dream Shattered By Boyfriend Mohit Raina

2017 में शादी की थी प्लानिंग, ब्वॉयफ्रेंड ने तोड़ दिया TV की नागिन का सपना

टीवी की नागिन यानी मौनी रॉय 'देवों के देव...' फेम महादेव यानी मोहित रैना को डेट कर रही हैं। वे उनसे शादी की प्लानिंग में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौनी इनडायरेक्टली यह कह चुकी हैं कि वे 2017 में शादी के बंधन में बंध जाएंगी।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 20, 2016, 02:33 PM IST

  • मुंबई.टीवी की नागिन यानी मौनी रॉय 'देवों के देव...' फेम महादेव यानी मोहित रैना को डेट कर रही हैं। वे उनसे शादी की प्लानिंग में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौनी इनडायरेक्टली यह कह चुकी हैं कि वे 2017 में शादी के बंधन में बंध जाएंगी। हालांकि, उनका यह सपना मोहित ने तोड़ दिया है। मोहित के मुताबिक, उन्हें शादी की कोई जल्दी नहीं है।इंटरव्यू में बोले मोहित- पता नहीं कहां से आ जाती हैं अफवाहें...
    बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में जब मोहित से पूछा गया कि क्या वे 2017 में मौनी से शादी करने वाले हैं तो उन्होंने कहा, "नहीं, यह सही नहीं है। मुझे पता नहीं, कहां से ये अफवाहें आ रही हैं। मैं सेटल होना चाहता हूं। लेकिन किसी तरह की जल्दी नहीं है।" बता दें कि कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में मोहित ने भी 2017 में शादी के संकेत दिए थे।
    ताजा इंटरव्यू के दौरान मोहित ने अपनी सीक्रेटिव लाइफ को लेकर कहा, "मैं अपनी पर्सनल लाइफ को सेपरेट रखना चाहता हूं और नहीं चाहता कि इसमें मीडिया की दखलंदाजी हो। मैं कई रिक्वेस्ट के बावजूद भी अपनी मां या अन्य फैमिली मेंबर को कैमरे के सामने नहीं लाया।"
    देवों के देव महादेव' से हुए पॉपुलर
    मोहित और मौनी दोनों ही फेमस शो 'देवों के देव...महादेव' से पॉपुलर हुए हैं। मोहित शो में भगवान शिव और मौनी उनकी अर्धांग्नी सती के रोल में थीं। कहा जाता है कि इसी शो के सेट पर मोहित और मौनी का अफेयर शुरू हुआ। लेकिन आज तक उन्होंने खुलकर अपने अफेयर के बारे में कुछ नहीं कहा है। बता दें कि मोहित आखिरी बार 'चक्रवर्ती अशोक सम्राट' में देखे गए थे। वहीं, मौनी पॉपुलर शो 'नागिन 2' में लीड रोल कर रही हैं।
    आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं मोहित रैना के साथ मौनी की कुछ फोटोज...
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×