Home »TV »Latest Masala» Bobby Darling Underwent With Sex Change Surgery Before Marriage

सेक्स चेंज करवाने के बाद ही बॉबी डार्लिंग ने की थी शादी, बताया सर्जरी का दर्द

शादी के बाद मीडिया से गायब हुईं बॉबी डार्लिंग ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सेक्स चेंज ऑपरेशन और सर्जरी से हुए दर्द के बारे में खुलकर बातचीत की

dainikbhaskar.com | Last Modified - Aug 28, 2016, 11:43 AM IST

  • मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस बॉबी डार्लिंग ने इस साल फरवरी महीने में भोपाल बेस्ड बिजनेसमैन रमणीक शर्मा के साथ शादी की थी। हालांकि, वे सेक्स चेंज करवाने के बाद ही में ब्वॉयफ्रेंड रमणीक के साथ सात फेरे ले पाईं। शादी के बाद मीडिया से गायब हुईं बॉबी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सेक्स चेंज ऑपरेशन और सर्जरी से हुए दर्द के बारे में खुलकर बातचीत की। ऐसे मिले बॉबी-रमणीक...
    TOI को दिए इंटरव्यू में बॉबी ने सेक्स चेंज ऑपरेशन, उनसे साइड इफेक्ट्स और पर्सनल लाइफ के बारे में बात की। रमणीक के बारे में बॉबी बोलीं, "पिछले कुछ महीनों में मेरी जिंदगी काफी बदली है। सोशल नेटवर्किंग साइट पर हमारी बात हुई, नंबर एक्सचेंज किए और अब शादी हो गई है। शादी के बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहती क्योंकि मेरे पती को मीडिया अटेंशन पसंद नहीं है। कई बार दिल टूटने के बाद मैंने रमणीक के साथ रिश्ते के बारे में सोचा। वह मेरी जिंदगी का पहला आदमी है, जिसने शुरुआत में ही शादी के प्रपोज किया था। वह ईमानदार और फैमिली पर्सन हैं। उनके साथ शादी के फैसले से बहुत खुश हूं।"

    शादी के पहले करवाया सेक्स चेंज
    शादी का फैसला बॉबी डार्लिंग के लिए आसान नहीं था। इसके लिए उन्होंने अपना नाम बदला और बैंकॉक जाकर सेक्स चेंज ऑपरेशन भी करवाया। इस बारे में बॉबी डार्लिंग ने बताया, "पति की गुजारिश पर शादी से पहले मैंने सर्जरी करवाई थी। मेरे पास सर्जन का सर्टिफिकेट भी है। यह बहुत दर्दनाक प्रोसेस थी, जिसमें रमणीक ने मेरा साथ दिया।"
    सिंपल शादी के बाद सिंगापुर में हनीमून
    बकौल बॉबी, "हमने आर्य समाज मंदिर में शादी की। बाद में भोपाल में ही रजिस्टर्ड मैरिज हुई। मार्च महीने में सिंगापुर में हनीमून मनाया और एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया।"
    अब होमोसैक्सुअल रोल नहीं निभाएंगी बॉबी
    बॉबी डार्लिंग का असली नाम पंकज शर्मा था। सेक्स चेंज करवाने के बाद वे पाखी बनीं। 23 साल की उम्र तक 18 फिल्मों में गे का किरदार निभाकर लिम्का बुक का रिकॉर्ड अपने नाम करने वाली बॉबी डार्लिंग अब होमोसैक्सुअल रोल निभाने के लिए तैयार नहीं है। बकौल बॉबी, "मैं अब पूरी तरह से औरत बन गई हैं तो ऐसे रोल क्यों निभाऊं जो मैं असल में नहीं हूं। अब मैं हीरोइन या भाभी का रोल प्ले करना चाहती हूं। मुझे रियलिटी शोज में जाने से भी परहेज नहीं है।"
    बॉबी से 15 साल छोटे हैं रमणीक शर्मा
    बॉबी डार्लिंग और रमणीक शर्मा ने भोपाल में ही गुपचुप तरीके से शादी की, जिसमें परिवार को छोड़कर किसी को नहीं बुलाया गया। रमणीक शर्मा बॉबी डार्लिंग से 15 साल छोटे हैं। बॉबी डार्लिंग 43 साल की हैं, वहीं रमणीक 28 साल के हैं।

    टीवी शोज और फिल्मों से हुईं पॉपुलर
    बॉबी का जन्म 20 जून 1972 को हुआ था। वे 'बिग बॉस' के पहले सीजन में हिस्सा ले चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने हंसी तो फंसी (2012), क्या कूल हैं हम (2005), पेज 3 (2005) समेत कई फिल्मों में काम किया है।

    आगे की स्लाइड्स पर देखें, बॉबी डार्लिंग और रमणीक शर्मा की PHOTOS...
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×