Home »TV »Latest Masala» Blunder On Divyanka Tripathi Yeh Hai Mohabbatein, Did You Notice?

जब 'इशिता' के बेडरूम में दिखा अनजान शख्स, लापरवाही से हुआ ये Blunder

'ये है मोहब्बतें' पॉपुलर टीवी सीरियल्स में से एक है। लेकिन हाल ही में इस शो के एक एपिसोड में ब्लंडर हुआ, जो ज्यादातर लोग नोटिस नहीं कर पाए।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 28, 2017, 11:52 AM IST

  • मुंबई.'ये है मोहब्बतें' पॉपुलर टीवी सीरियल्स में से एक है। लेकिन हाल ही में इस शो के एक एपिसोड में ब्लंडर हुआ, जो ज्यादातर लोग नोटिस नहीं कर पाए। एक सीन में रमण भल्ला (करण पटेल) और इशिता (दिव्यंका त्रिपाठी) को बेडरूम में दिखाया जाता है। लेकिन अगर आप गौर से इस सीन को देखेंगे तो पाएंगे कि दिव्यंका के साथ करण नहीं, बल्कि कोई और शख्स है। यह शो की सीक्वेंस के तहत नहीं हुआ, बल्कि गलती के चलते ऐसा हुआ। कैसे हुआ ब्लंडर...
    इन दिनों करण शो में फीमेल कैरेक्टर गुलाबो को प्ले कर रहे हैं। लेकिन दूसरे कमिटमेंट्स के चलते जब सेट पर नहीं पहुंच पाते तो उनके सीन्स को बॉडी डबल की मदद से शूट किया जाता है। इस बार भी ऐसा ही हुआ। सीन के मुताबिक, रमण को साड़ी पहनने में इशिता की मदद करनी थी और उनके बालों में गजरा लगाना था। पूरा सीन दोनों स्टार्स के साथ सेपरेटली शूट किया गया।
    ध्यान से देखने पर पता चलता है कि गजरा पहनाने वाले शख्स का हाथ रमण की अपेक्षा ज्यादा डार्क है। इसके जस्ट बाद इशिता (दिव्यंका) आईने के तरफ पलटती हैं तो हम पाते हैं कि उनके पीछे कोई अनजान शख्स नजर आता है, जिसकी दाढ़ी और मूंछ है। यह शख्स कोई और नहीं, बल्कि करण का बॉडी डबल है, जो मेकर्स की गलती के चलते शो में दिखाई दे गया।
    आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं इस सीन की कुछ फोटोज...
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×