Home »TV »Latest Masala» Bigg Boss 11 Evicted Dhinchak Pooja Lashes On Hina Khan Shilpa Shinde

'बिग बॉस' से बाहर हुईं ढिंचैक पूजा, ऐसे निकाली हिना-शिल्पा पर भड़ास

बिग बॉस 11 के वीकेंड के वार में इस बार कम वोट के चलते ढिंचैक पूजा घर से बाहर हो गई हैं।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Nov 06, 2017, 12:33 PM IST

  • 'बिग बॉस' से बाहर हुईं ढिंचैक पूजा, ऐसे निकाली हिना-शिल्पा पर भड़ास
    +3और स्लाइड देखें
    ढिंचैक पूजा, हिना खान और शिल्पा शिंदे।
    बिग बॉस 11 के वीकेंड के वार में इस बार कम वोट के चलते ढिंचैक पूजा घर से बाहर हो गई हैं। पूजा ने 22 अक्टूबर को बिग बॉस में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री ली थी। उन्होंने एंट्री लेने के तीन दिन बाद ही एक लग्जरी बजट टास्क में भागीदारी भी की थी। इसी बीच घरवालों ने जब उनके बालों में हुए जुओं का मजाक उड़ाया था तो वे काफी हताश हो गई थीं। बता दें कि घर से बाहर निकलते ही पूजा ने अपनी भड़ास हिना खान, विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे पर निकाली है। बोली हिना कैप्टन बनकर बैठ जाती है...

    बिग बॉस से बाहर आने के बाद पूजा ने एक इंटरव्यू में कहा घर के अंदर का माहौल ऐसा होता है कि आप बाहरी दुनिया को पूरी तरह से भूल जाते है और सोचने समझने की शक्ति खत्म हो जाती है। पहले टॉस्क के दौरान मैंने अर्शी और हिना के हिसाब से काम किया। टॉस्क के दौरान दो टीमें होती है लेकिन वह (हिना) कैप्टन बनकर बैठ जाती हैं। इसके अलावा पूजा ने विकास और शिल्पा पर अपनी भड़ास निकालते हुए कहा कि ये दोनों फेक है।
    बिग बॉस 11 के नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स को बचाने के लिए ऑनलाइन वोटिंग आयोजित की गई, जिसमें लोगों ने अपने पसंदीदा प्रतियोगियों को बचाने के लिए वोट किए। इसमें ढिंचैक पूजा को सबसे कम सिर्फ 1901 वोट मिले। बेनाफशा सूनावाला घर से बेघर होने से बची हैं। उन्हें ढिंचैक पूजा से सिर्फ 5 वोट ज्यादा मिले हैं। वहीं, खतरे की घंटी सब्यसाची सतपथी (1956 वोट्स) और बंदगी कालरा (1961) पर भी टंगी थी।
    आगे की स्लाइड्स में पढ़ें ढिंचैक पूजा से जुड़ी कुछ और बातें...
  • 'बिग बॉस' से बाहर हुईं ढिंचैक पूजा, ऐसे निकाली हिना-शिल्पा पर भड़ास
    +3और स्लाइड देखें
    ढिंचैक पूजा।
    पूजा ने बिग बॉस 11 के इस घर में एक कॉमनर के तौर पर एंट्री ली थी। हालांकि शो के निर्माता पूजा को शुरू से ही इस घर में रखना चाहते थे लेकिन कम फीस के चलते बात नहीं बन पाई। शो के निर्माताओं ने पूजा को दोबारा नई फीस के साथ इस शो का ऑफर दिया और उन्होंने हामी भर दी। पूजा का सफर इस घर में जल्द ही खत्म हो गया लेकिन कम समय में ही बिग बॉस के कंटेस्टंट्स सहित सलमान खान भी पूजा के रंग में रंगे हुए दिखे थे।
  • 'बिग बॉस' से बाहर हुईं ढिंचैक पूजा, ऐसे निकाली हिना-शिल्पा पर भड़ास
    +3और स्लाइड देखें
    ढिंचैक पूजा।
    ढिंचैक पूजा का रियल नेम पूजा जैन है। बता दें पूजा यूट्यूबर हैं और सोशल मीडिया पर उनका गाना 'सेल्फी मैंने ले ली आज' वायरल होने से फेमस हुई हैं। हालांकि इससे पहले भी पूजा ने एक गाना गाया था जिसके बोल थे 'स्वैग वाली टोपी'। पूजा के गानों को सुनकर किसी को बहुत मजा आया तो कई लोगों ने आलोचना भी की लेकिन पूजा ने एक के बाद एक गाने रिलीज किए। इस बारे में खुद पूजा ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि जिंदगी को लेकर उनका एक अलग ही और बिंदास नजरिया है और ढिंचैक शब्द उनकी पर्सनैलिटी के हिसाब से काफी सही लगता है।
  • 'बिग बॉस' से बाहर हुईं ढिंचैक पूजा, ऐसे निकाली हिना-शिल्पा पर भड़ास
    +3और स्लाइड देखें
    ढिंचैक पूजा।
    पूजा ने लिरिक्स राइटिंग की पढ़ाई की है और जब उन्होंने पहला गाना 'स्वैग वाली टोपी' लिखा था तो लोगों ने उन्हें इस गाने का वीडियो बनाने की प्रेरणा दी। पूजा का जन्म उत्तर प्रदेश में हुआ है। पूजा ने रोहतक के मॉडल स्कूल से पढ़ाई की है और अब वे गुरु गोविंद सिंह इन्द्रप्रस्थ यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं। जानकारी के मुताबिक पूजा एक महीने में कुल 3.20 लाख से लेकर 50 लाख तक की कमाई कर लेती हैं। जैसा की हमने बताया की पूजा एक यूट्यूबर है इसलिए जब जब लोग उनके गानों को क्लिक करते है तो इससे पूजा को ही फायदा होता है।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×