Home »TV »Latest Masala» Unseen Photos Of The House Of Bigg Boss Contestant Lopamudra Raut

नागपुर में इस सिंपल से घर में रहती हैं 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट लोपा, देखें Photos

लोपा के पापा लोपामुद्रा के पापा जीवन राउत अकाउंटेंट रहे हैं और 2002 में रिटायर्ड हो चुके हैं। वहीं, उनकी मां रागिनी राउत नागपुर में एग्रीकल्चर डिपार्टमेंट में काम करती हैं।

Kiran Jain | Last Modified - Jan 19, 2017, 12:02 AM IST

  • नागपुर.मॉडल और ब्यूटी क्वीन लोपामुद्रा राउत 'बिग बॉस 10' में नजर आईं। हालांकि, वे खिताब हासिल नहीं कर सकीं। इस शो के पहले लोग उन्हें कम ही जानते थे। लेकिन इसने उन्हें पॉपुलर कर दिया है। बता दें कि लोपामुद्रा नागपुर की रहने वाली हैं। यहां उनके पिता का घर है, जो देखने में बिल्कुल साधारण है। गौरतलब है कि लोपामुद्रा के पापा जीवन राउत अकाउंटेंट रहे हैं और 2002 में रिटायर्ड हो चुके हैं। वहीं, उनकी मां रागिनी राउत नागपुर में एग्रीकल्चर डिपार्टमेंट में काम करती हैं। मिस यूनाइटेड में लोपा ने किया इंडिया को रिप्रेजेंट...
    - चंदा देवी सर्राफ स्कूल, नागपुर से स्कूलिंग करने के बाद लोपा ने जी एच रायसोनी कॉलेज, नागपुर से इलेक्ट्रिकल में इंजीनियरिंग की।
    - 2013 में लोपा ने मिस नागपुर का खिताब जीता और इसी साल उन्होंने गोवा में हुए मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया। इसमें वे सेकंड रनरअप रही थीं। - 2016 में लोपा फेमिना की ओर मिस यूनाइटेड कॉन्टेस्ट के लिए सिलेक्ट हुईं। इक्वाडोर में हुए इस कॉन्टेस्ट में वे सेकंड रनरअप रहीं।
    - रियल लाइफ में लोपा काफी फूडी हैं और उन्हें खाना बनाना भी बहुत पसंद है। लोपा को अपने घर पर मां के साथ समय बिताना पसंद है।
    - लोपा की बड़ी बहन भाग्यश्री शंभरकर की शादी नागपुर के एक कॉरपोरेटर से हुई है।
    आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं लोपा के घर और स्कूल की कुछ फोटोज...
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×