Home »TV »Latest Masala» Jamai Raja Actor Sandit Tiwari Secretly Married

13 बार ऑनस्क्रीन शादी कर चुका ये टीवी एक्टर, अब GF से की सीक्रेट मैरिज

dainikbhaskar.com | May 18, 2017, 18:17 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

'जमाई राजा' के एक्टर संदित तिवारी ने गर्लफ्रेंड प्रियंकोना दास से की सीक्रेट मैरिज।

मुंबई. टीवी शो 'जमाई राजा'(2014-2017) में रवि दुबे के दोस्त का रोल प्ले करने वाले संदित तिवारी ने सीक्रेट मैरिज कर ली है। हाल ही में एक लीडिंग वेबसाइट ने दावा किया है कि संदित ने प्रियंकोना दास से 8 मई 2017 को शादी कर ली थी। इस प्राइवेट सेरेमनी में सिर्फ करीबियों को ही इनवाइट किया गया था। बात दें, प्रियंकोना इंडस्ट्री से नहीं है वो एक सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल हैं। ऑनस्क्रीन 13 बार शादी कर चुके संदित...
- संदित ने हाल ही में इस लीडिंग वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया, "मैं प्रियंकोना से प्यार तब हुआ जब हम एक कॉर्पोरेट फर्म में साथ काम करते थे। 6 साल की डेटिंग के बाद हमने शादी की है। मैं ऑनस्क्रीन 13 बार शादी कर चुका हूं जिसके बाद अब जाकर रियल लाइफ में मेरी शादी हुई है(हंसते हुए)।"
- संदित और प्रियंकोना पिछले 6 साल से रिलेशनशिप में थे। कपल ने इसी साल जनवरी में सगाई की थी जिसके बाद 8 मई को दोनों ने शादी कर ली।
- पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखने को लेकर संदित बताते हैं, "मैं काफी शर्मीला हूं और अपनी पर्सनल लाइफ को सीक्रेट की रखना सकी समझता हूं।"
- संदित चंडीगढ़ से हैं जबकि प्रियंकोना बंगाली हैं। दोनों की शादी बंगाली और हिन्दू रस्मों रिवाज से हुई है।
- संदित 'जमाई राजा' के अलावा अबतक 'बींद बनूंगा घोड़ी चढूंगा'(2011), 'मैं अज्जी और साहिब'(2012), 'फियर फाइल्स'(2013), 'अनामिका'(2013), 'महिसागर'(2013-14) जैसे शोज में काम कर चुके हैं।
- संदित इन दिनों टीवी शो 'नया महिसागर'(2016) में नजर आ रहे हैं।
आगे की स्लाइड्स में देखें संदित की शादी की 3 PHOTOS...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: jamai Raja actor Sandit Tiwari secretly married
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top