Home »TV »Latest Masala» Kya Kasoor Hai Amla Ka Actress Pankhuri Awasthy Interview

'क्या कसूर है अमला' की एक्ट्रेस ने बताया कैसे शूट हुए रेप सीन...

Arti Saxena | Apr 18, 2017, 18:49 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

पंखुड़ी अवस्थी।

क्या कसूर अमला में रेप सीन के दौरान मेंटल स्टेट्स क्या रहा आपका?
मैंने कहीं ना कहीं दिमाग में बैठा रखा था कि ये सीन सीरियल का सबसे अहम सीन है। मुझे इसे एकदम सही ढंग से करना है। लिहाजा जब ये सीन स्टार्ट हुआ तो मैं पूरी तरह उसमें डूब गई। उसके बाद जब दूसरों के भी शॉट चल रहे थे तब भी मुझे शर्म महसूस हो रही थी। मैं अपने किरदार से बाहर ही नहीं आ पा रही थी। उस दौरान मैंने उन लड़कियों के दर्द को महसूस किया जिनके साथ सही में रेप हो जाता है। सच कहूं तो मैं सिर्फ रेप शॉट के दौरान एक्टिंग कर रही थी। फिर भी मुझे बहुत मुश्किल हो रही थी। ऐसे में जब सच में किसी के साथ ऐसा होता होगा, तो उनका क्या हाल होता होगा। ये सोच कर भी मैं कांप जाती हूं।"

इस सीरियल के जरिए बलात्कार की शिकार लड़की का दुख प्रकट करने की मंशा?
"हमने इस सीरियल के जरिए उन मजबूर और दुखी लड़कियों का दुख जाहिर करने की कोशिश की है। जो बलात्कार का शिकार हो जाती है। वैसे तो इंसान एक बार मर के छूट जाता है लेकिन जिन लड़कियों का बलात्कार हो जाता है। उन्हें सबसे पहले तो अपने सामने फिर अपने परिवार के सामने और फिर समाज के सामने बेइज्जत होकर बार बार मरना होता है। अमला भी कुछ इसी स्टेज से गुजर रही है उसमें उस बलात्कारी के प्रति गुस्सा है कभी वह अपने आप से नफरत करने लगती हैं कभी डरी सहमी सी रहती है। तो कभी बदले की भावना से ग्रस्त हो जाती है। कभी तो इतनी ज्यादा फ्रस्टेड हो जाती है कि आत्महत्या तक करने का मन बना लेती है। इस सीरियल के जरिए हमने एक बलात्कार की शिकार लड़की की भावना को दर्शाया है जो पहले टीवी पर कभी नहीं दर्शाया गया है।"
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: kya kasoor hai amla ka actress pankhuri awasthy interview
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      3
      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top