Home »TV »Latest Masala» Kya Kasoor Hai Amla Ka Actress Pankhuri Awasthy Interview

'क्या कसूर है अमला' की एक्ट्रेस ने बताया कैसे शूट हुए रेप सीन...

Arti Saxena | Apr 18, 2017, 18:49 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

सीरियल के एक सीन के दौरान पंखुड़ी अवस्थी।

मुंबई. टीवी शो 'क्या कसूर है अमला' का ऑन एयर हो गया है। शो की कहानी रेप विक्टिम अमला की है जिसका कैरेक्टर एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी प्ले कर रही हैं। पंखुड़ी पहले 'सूर्य पुत्र कर्ण' में काम कर चुकी हैं। हाल में dainikbhaskar.com ने एक्ट्रेस पंखुड़ी से खास बातचीत की। जिसमें हमने जाना कि पंखुड़ी को ये सीरियल कैसे मिला? साथ ही एक बलात्कारी लड़की का किरदार निभाने के लिए उन्हें किस तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा? पेश हैं बातचीत के कुछ खास अंश।
बलात्कार का सीन निभाते वक्त क्या मुश्किलें आईं?
"टीवी पर रेप सीन फिल्माना आसान नहीं था। क्योंकि टीवी पर ऐसे शॉट देना बहुत मुश्किल होता है। शर्मनाक भी लगता है लेकिन चूंकि कहानी इसी पर आधारित है इसलिए इसे सही ढंग से भी करना था। इस शॉट के दौरान मुझे काफी दुखी दिखना था। जबकि पर्सनल लाइफ में मैं काफी खुश थी। ऐसे में आंसू बहाना मेरे लिए मुश्किल था लेकिन ये सीन बहुत ही इमोशनल था इसलिए मैं अननेचुरल तरीके से ग्लिसरीन लगा कर आंसू नहीं बहाना चाहती थी। क्योंकि ऐसा करने से वह सही फीलिंग नहीं आती जो आनी चाहिए थी। लिहाजा मैं अपने आप को सीन के मुताबिक दुखी करके सही में आंसू बहा रही थी।"
'क्या कसूर है अमला का' में अपने कैरेक्टर और उतार चढ़ाव के बारे में बताएं।
"क्या कसूर है अमला का में मैं अमला का किरदार निभा रही हूं जो हसीन पहाड़ियों से भरी वादियों में बसी एक भोली भाली मासूम सी लड़की है। जिसके छोटे छोटे सपने हैं जैसे प्यारा सा घर, प्यार करने वाला पति और खूबसूरत बच्चे। अमला अपने घर में भाभी से परेशान है और उसकी इच्छा है कि उसके ससुराल में उसको सब प्यार करने वाले मिले। लेकिन अमला के साथ कुछ ऐसा होता है कि उसकी जिंदगी नरक बन जाती है। अमला जो कि गांव की भोली भाली लड़की है उसका बलात्कार हो जाता है। वो भी सामूहिक बलात्कार जो कि धर्मशाला के ही एक परिवार के कुछ लड़के मौके का फायदा उठा कर अमला का बलात्कार कर देते हैं। इस हादसे के बाद अमला का मंगेतर भी उसे छोड़ देता है और उसकी शादी उस इंसान से हो जाती है जो सामूहिक बलात्कार में शामिल था। यानि की अमला की सिचुएशन पहाड़ से गिरे खाई में अटके जैसी हो जाती है। बलात्कारी पति के साथ जीवन गुजारना उसके लिए मुश्किल ही नहीं नामुमकिन जैसा हो जाता है और उसके बाद कहानी में काफी सारे बदलाव आते हैं जो दिलचस्प के साथ साथ हैरान करने वाले भी हैं।"
आगे की स्लाइड्स में पढ़े पंखुड़ी अवस्थी का पूरा इंटरव्यू...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: kya kasoor hai amla ka actress pankhuri awasthy interview
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top