Home »TV »Latest Masala» Manveer Has Been Vocal About His Support To Vikas Gupta Throughout The Season

सपना चौधरी के गाने पर विकास ने किया डांस, बिग-बॉस के Ex-विनर ने भी दिया साथ

रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' भले ही खत्म हो चुका है लेकिन इसके कंटेस्टेंट अभी सेलिब्रेशन के मूड में ही नजर आ रहे हैं।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 18, 2018, 02:18 PM IST

    • मुंबई। रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' भले ही खत्म हो चुका है लेकिन इसके कंटेस्टेंट अभी सेलिब्रेशन के मूड में ही नजर आ रहे हैं। हाल ही इस शो के सेकंड रनर अप रहे विकास गुप्ता पिछले सीजन के विनर मनवीर गुर्जर के साथ डांस करते दिखाई दिए। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें ये दोनों सपना चौधरी के हरियाणवी नंबर 'पल पल याद सतावे रे' पर डांस करते नजर आ रहे हैं। शो के दौरान विकास को सपोर्ट करते रहे हैं मनवीर...

      - बता दें कि मनवीर गुर्जर 'बिग बॉस' के सीजन 10 के विनर रह चुके हैं और इस पूरे सीजन में ये विकास गुप्ता को ही सपोर्ट करते रहे हैं। हालांकि, विकास टॉप 3 में आकर बाहर हो गए थे। शिल्पा शिंदे जहां शो की विनर रहीं। वहीं, हिना खान शो की सेकंड रनर अप थीं।

      - मनवीर ने ये डांस वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है और साथ में कैप्शन दिया है, "अगर आप ख़ुद से जीत गये तो जग से जीत गये! और तू जीता है मेरे भाई @lostboyjourney"

      - बता दें कि इस पार्टी में मनवीर के अलावा विकास के कुछ और दोस्त जो टीवी इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है वो भी शामिल हुए थे, जैसे काम्या पंजाबी और करन कुंद्रा।

      अगली स्लाइड्स में देखें कुछ और फोटोज...

    • सपना चौधरी के गाने पर विकास ने किया डांस, बिग-बॉस के Ex-विनर ने भी दिया साथ
      +2और स्लाइड देखें
    • सपना चौधरी के गाने पर विकास ने किया डांस, बिग-बॉस के Ex-विनर ने भी दिया साथ
      +2और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    Trending

    Top
    ×