Home »TV »Latest Masala» Karan Patel Has Left Ekta Kapoor Angry Again

'ये हैं मोहब्बतें' के एक्टर ने दिलाया फिर दिलाया एकता कपूर को गुस्सा, ये है वजह

'ये हैं मोहब्बतें' के एक्टर करन पटेल ने एक बार फिर एकता कपूर को निराश कर दिया है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 12, 2017, 07:52 PM IST

    • बता दें कि करन पटेल कुछ दिनों पहले ही 'बिग बॉस' के घर में एंटर हुए थे। इस दौरान इन्होंने घरवालों के लिए अपना प्वाइंट ऑफ व्यू शेयर किया था। करन ने हिना को उनके बिहेव के चलते काफी कुछ सुनाया भी था।

      मुंबई। स्टार प्लस के शो 'ये है मोहब्बतें' में रमन भल्ला का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं करन पटेल ने एक बार फिर एकता कपूर को गुस्सा दिला दिया है। सोर्स की मानें तो करन पटेल हाल ही में रियलिटी शो 'बिग बॉस' के घर पहुंचे थे जो एकता कपूर को बिल्कुल भी रास नहीं आया। इसी वजह अपसेट हैं एकता...

      - एक क्लोज सोर्स के मुताबिक एकता करन की वजह से बहुत अपसेट हैं क्योंकि वो दूसरे प्रोडक्शन हाउस के शो को प्रमोट करने गए थे।

      - पिछले कुछ हफ्तों से करन सोशल अकाउंट पर भी बहुत एक्टिव हैं और वो लगातार 'बिग बॉस' के कंटेस्टेंट्स के बारे में बातचीत कर रहे हैं। इस तरह से वो इनडायरेक्टली उस शो को प्रमोट कर रहे हैं जो बालाजी के बैनर तले आता ही नहीं है।

      - हालांकि, एकता ने सोशल साइट पर करन की राय पर कोई इंटरफेयर नहीं किया है लेकिन जब वो 'बिग बॉस' के घर पहुंचे तो उन्हें ये बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आई। इस नाराजगी की एक बड़ी वजह ये भी है कि करन ने पहले से एकता को इस बारे में इन्फॉर्म नहीं किया था।

      - एक अन्य सोर्स के मुताबिक एकता का मानना है कि करन का ये रवैया बहुत अनप्रोफेशनल था। इतना ही नहीं, उन्होंने रिवील किया है कि एकता ने गुस्से में कहा है, "इतना अगर मेरे शो को प्रमोट करता तो आज ये हैं मोहब्बतें नम्बर एक की पोजिशन मे होता।"

      अगली स्लाइड्स में पढ़ें करन के बारे में और इन्फॉर्मेशन...

    • 'ये हैं मोहब्बतें' के एक्टर ने दिलाया फिर दिलाया एकता कपूर को गुस्सा, ये है वजह
      +2और स्लाइड देखें
    • 'ये हैं मोहब्बतें' के एक्टर ने दिलाया फिर दिलाया एकता कपूर को गुस्सा, ये है वजह
      +2और स्लाइड देखें
      हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब करन ने एकता को गुस्सा दिलाया हो। करन 'ये हैं मोहब्बतें' के सेट पर भी नखरें दिखाने के लिए अक्सर लाइमलाइट में रहते हैं। इसके चलते उन्हें एकता से ही नहीं, बल्कि उनके डैड जीतेंद्र से भी कई बार वॉर्निंग भी मिल चुकी हैं।
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    Trending

    Top
    ×