Home »TV »Latest Masala» Shilpa Shinde Controversial Love Life

3 बार हुआ प्यार, 1 बार टूटी सगाई, कुछ ऐसी रही 'अंगूरी भाभी' की लव लाइफ

शिल्पा शिंदे को ज्यादातर लोग यही जानते हैं कि उनका पहला अफेयर सीरियल 'मायका' में को-एक्टर रहे रोमित राज के साथ रहा है।

Kiran Jain | Last Modified - Mar 30, 2018, 01:53 PM IST

  • 3 बार हुआ प्यार, 1 बार टूटी सगाई, कुछ ऐसी रही 'अंगूरी भाभी' की लव लाइफ
    +2और स्लाइड देखें
    राहिल आजम और शिल्पा शिंदे।

    मुंबई . 'भाबीजी घर पर हैं' की पूर्व अंगूरी भाभी और रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' विनर शिल्पा शिंदे को ज्यादातर लोग यही जानते हैं कि उनका पहला अफेयर सीरियल 'मायका' में को-एक्टर रहे रोमित राज के साथ रहा है। हालांकि, यह बात कम ही लोगों को पता होगी कि रोमित से पहले भी उनकी लाइफ में कोई और आ चुका था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोमित से पहले शिल्पा टीवी एक्टर राहिल आजम को डेट कर रही थीं। इस सीरियल में साथ काम कर रहे थे राहिल और शिल्पा...

    - शिल्पा शिंदे और राहिल आजम उस वक्त पहली बार मिले थे, जब वे सीरियल 'भाभी' (2002-2008) में साथ काम कर रहे थे।
    - शुरुआत में शिल्पा और राहिल एक-दूसरे को देखना पसंद नहीं करते थे, क्योंकि दोनों के विचार मेल नहीं खाते थे। लेकिन धीरे-धीरे साथ काम करते हुए वे दोस्त बन गए और जल्दी ही यह दोस्ती प्यार में बदल गई।
    - दोनों बैक टू बैक दो सीरियल्स 'भाभी' और 'हातिम' (2003)में काम करते थे।
    - हालांकि, शिल्पा और राहिल का रिलेशनशिप एक साल से ज्यादा नहीं चला। कहा जाता है कि आपसी सहमति से वे एक-दूसरे से अलग हो गए थे।
    - हालांकि, दोनों ने कभी अपने रिश्ते की आधिकारिक पुष्टि नहीं की।

    कभी 3 साल छोटे रोमित से शादी करने वालीं थीं शिल्पा, पढ़ें आगे की स्लाइड्स...

  • 3 बार हुआ प्यार, 1 बार टूटी सगाई, कुछ ऐसी रही 'अंगूरी भाभी' की लव लाइफ
    +2और स्लाइड देखें

    कभी 3 साल छोटे रोमित से शादी करने वालीं थीं शिल्पा

    - शिल्पा शिंदे (40) और रोमित राज (37) सीरियल 'मायका' (2007-09) में एक-दूसरे के पार्टनर बने थे। इसी दौरान उनकी नजदीकियां बढ़ीं। प्यार हुआ और दोनों ने फैमिली मेंबर्स, रिलेटिव्स और फ्रेंड्स की मौजूदगी में 29 नवंबर 2009 को गोवा में शादी करने का फैसला किया था लेकिन ये शादी नहीं हुई। शादी के कार्ड छप चुके थे लेकिन बाद में सिचुएशन कुछ ऐसी बनीं कि उन्होंने करवा चौथ के ठीक दो दिन पहले शादी तोड़ने का फैसला लिया था।
    - शिल्पा ने इस शादी को तोड़ने के पीछे की वजह 7 साल बाद यानी 2016 में एक इंटरव्यू के दौरान बताई थी।उनके अनुसार, करवा चौथ के दो दिन पहले उन्हें एहसास हुआ कि रोमित एक एडजस्टिंग हसबैंड साबित नहीं हो सकते। शिल्पा ने रोमित को अपनी प्रॉब्लम बताई लेकिन उन्होंने प्रॉब्लम समझे बगैर शिल्पा की फैमिली की बेइज्जती की थी। इसी के बाद से शिल्पा ने तय कर लिया था कि वे अब ये शादी नहीं करेंगी।

    तो क्या विकास गुप्ता के साथ भी सेक्शुअल रिलेशनशिप में रही हैं शिल्पा? पढ़ें आगे की स्लाइड्स...

  • 3 बार हुआ प्यार, 1 बार टूटी सगाई, कुछ ऐसी रही 'अंगूरी भाभी' की लव लाइफ
    +2और स्लाइड देखें

    तो क्या विकास गुप्ता के साथ भी सेक्शुअल रिलेशनशिप में रही हैं शिल्पा?


    - टीवी एंकर और एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने एक इंटरव्यू में कहा था कि शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता कभी एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। दोनों ने टीवी शो 'भाबीजी घर पर हैं' (2015) के दौरान एक-दूसरे को डेट किया था। हालांकि, ये बात इन्होंने सबसे छुपाकर रखी थी।
    - गहना ने कहा था, "विकास और शिल्पा काफी क्लोज थे। एक टाइम था जब ये एक-दूसरे के साथ फिजिकल रिलेशनशिप में थे और विकास को ही शिल्पा शो से बाहर निकाले जाने की वजह भी मानती हैं। दरअसल, विकास को अपनी जॉब ज्यादा प्यारी थी और वे रिलेशनशिप को सिर्फ फिजिकल एंगल से देखते थे, लेकिन शिल्पा उनसे इमोशनली अटैच हो गई थीं। इसी से दोनों का रिश्ता एक टाइम के बाद टूट गया।"
    - "बाद में शिल्पा की जब चैनल के साथ लड़ाई हुई तो उन्हें लगा कि विकास साथ देंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वे चैनल की तरफ जाकर खड़े हो गए।"
    - गहना ने आगे कहा था, "चैनल कलर्स और प्रोडक्शन हाउस एंडमोल शिल्पा और विकास के फिजिकल रिलेशनशिप के बारे में जानते हैं। यही वजह है कि दोनों को बिग बॉस के एक ही सीजन में बुलाया गया।"
    - हालांकि, DainikBhaskar.com से खास बातचीत में शिल्पा की मां ने कहा था कि विकास और शिल्पा का पास्ट बुरा जरूर रहा है। लेकिन पर्सनल फ्रंट पर नहीं, बल्कि प्रोफेशनल फ्रंट पर।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Shilpa Shinde Controversial Love Life
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×