Home »TV »Latest Masala» This TV Actor Is In Live-In Relationship With On Screen Sister In Law

न कोई शर्त, न कोई वादा, बिना शादी 15 साल से साथ रह रहे TV के देवर-भाभी

खास बात यह है कि इतने साल बाद भी उनका शादी का कोई प्लान नहीं है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Apr 03, 2018, 04:32 PM IST

  • न कोई शर्त, न कोई वादा, बिना शादी 15 साल से साथ रह रहे TV के देवर-भाभी
    +2और स्लाइड देखें

    मुंबई.'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' (2000-2008) में देवर-भाभी का रोल कर चुके संदीप बसवाना और अश्लेषा सावंत पिछले 15 साल से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं। खास बात यह है कि इतने साल बाद भी उनका शादी का कोई प्लान नहीं है। वे बिना किसी वादे और शर्त के एक-दूसरे का साथ निभा रहे हैं। कभी संदीप से दूर रहने की सलाह देते थे लोग...

    - एक इंटरव्यू के दौरान अश्लेषा ने बताया था कि कभी स्मॉल टाउन गर्ल होने की वजह से लोग उन्हें संदीप से दूर रहने की सलाह दिया करते थे। हालांकि, कई घंटे साथ में शूटिंग करने की वजह से कपल एक-दूसरे के करीब आता गया।

    एक दिन अश्लेषा घर आईं और वापस नहीं गईं

    - शुरूआती दिनों को याद करते हुए संदीप ने कहा था, "हम बहुत अच्छे दोस्त थे। एक दिन वह घर आई और फिर वापस नहीं गई। आज भी बिना किसी शर्त और वादे के हम एक-दूसरे को बहुत प्यार करते हैं।"

    15 साल बाद भी शादी का कोई प्लान नहीं

    - 2017 में जब संदीप से शादी के प्लान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था, "मैं एक स्टेबल फैमिली से हूं और मैंने शादी के 40 साल बाद भी अपने पेरेंट्स को बहुत खुश देखा है। लेकिन वहीं, मैंने ऐसी कई खराब शादियां और फेक रिलेशनशिप भी देखे हैं, जहां दो लोगों के साथ रहने की कोई वजह नहीं है। इसलिए हमने शुरुआत से एक ही बात तय की कि हम तब तक ही साथ रहेंगे, जब तक एक-दूसरे से खुश हैं। नहीं तो अलग हो जाएंगे।"
    - "रिलेशनशिप आपकी जिंदगी को आसान बना देता है। न मैंने कभी उससे कहा कि मैं उससे हमेशा प्यार करूंगा या मैं उसके साथ पूरी जिंदगी बिताना चाहता हूं और न ही कभी उसने मुझसे। लेकिन हम तब तक साथ हैं, जब तक हमें एक-दूसरे से प्यार है।"

    क्या कहती हैं अश्लेषा

    - शादी के सवाल पर अश्लेषा कहती हैं, "मुझे रजिस्ट्रेशन ऑफिस से किसी पेपर की जरूरत नहीं है। साथ रहने से सिक्युरिटी होती है। डायमंड्स, कार या घर से नहीं। यह आत्मा का कनेक्शन होता है। टीनएज में जब मैं संदीप से मिली थी, तब कुछ इनसिक्युरिटी थी। लेकिन अब ऐसा कुछ नहीं है।"

    पेरेंट्स बनने से पहले करेंगे शादी, पढ़ें आगे की स्लाइड्स...

    ये भी पढ़ें : TV के अकबर से 'दीया और बाती...' के सूरज तक, जानें क्या करती हैं इनकी Wife

  • न कोई शर्त, न कोई वादा, बिना शादी 15 साल से साथ रह रहे TV के देवर-भाभी
    +2और स्लाइड देखें

    पेरेंट्स बनने से पहले करेंगे शादी

    - कपल का पेरेंट्स बनने का फिलहाल, कोई प्लान नहीं है। लेकिन भविष्य में इसके बारे में सोच सकते हैं। हालांकि, अगर ऐसा कोई प्लान बना तो वे पहले शादी करेंगे।
    - अश्लेषा कहती हैं, "कभी-कभी मैं एक बच्चे के बारे में सोचती हूं, जो संदीप की तरह दिखता हो। लेकिन जब जवाबदारियों का अहसास होता है तो इस विचार को छोड़ देती हूं।"
    - वहीं संदीप का कहना है, "मेरी फैमिली में बच्चे हैं, लेकिन अपने किड्स की कोई इच्छा नहीं है। अगर उसे लगता है कि बिना बच्चे के वो इनकम्पलीट है और उसे एक बच्चा चाहिए तो मैं किसी तरह का प्रेशर नहीं डालूंगा। उस वक्त हम शादी के बारे में सोचेंगे।"

    'क्योंकि सास...' में ऐसा था दोनों का रिलेशनशिप, पढ़ें आगे की स्लाइड्स...

  • न कोई शर्त, न कोई वादा, बिना शादी 15 साल से साथ रह रहे TV के देवर-भाभी
    +2और स्लाइड देखें

    'क्योंकि सास...' में ऐसा था दोनों का रिलेशनशिप

    - 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में संदीप ने गंगा (शिल्पा सकलानी) के हसबैंड साहिल का रोल किया था। जबकि अश्लेषा साहिल के भाई गौतम (सुमित सचदेव) की पहली पत्नी तीषा के रोल में दिखाई दी थीं।
    - दोनों ने बाद में सीरियल 'कमल' में भी साथ काम किया था। हालांकि, इसमें भी वे बतौर कपल नजर नहीं आए थे।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×