Home »TV »Latest Masala» A Couple Of Days Ago The Late Actress Made Kamya Cry Inconsolably

जब प्रत्यूषा को याद कर रो पड़ी थीं ये एक्ट्रेस, रुकवानी पड़ गई थी शूटिंग

हाल ही में काम्या पंजाबी शूटिंग के दौरान अपनी स्वर्गीय फ्रेंड प्रत्यूषा बनर्जी की याद करके इमोशनल हो गईं।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 17, 2017, 04:18 PM IST

जब प्रत्यूषा को याद कर रो पड़ी थीं ये एक्ट्रेस, रुकवानी पड़ गई थी शूटिंग

मुंबई। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी अपने शो 'शक्ति- अस्तित्व के अहसास की' की शूटिंग के दौरान अपनी स्वर्गीय फ्रेंड प्रत्यूषा बनर्जी की याद करके इमोशनल हो गईं। दरअसल, इस शो का एक इम्पॉर्टेंट सीक्वेंस शूट किया जा रहा था, जिसमें काम्या को भी सुसाइड करना होता है।तभी काम्या प्रत्यूषा को याद कर रो पड़ीं...


- एक सीन में प्रीतो का कैरेक्टर निभा रहीं काम्या को सुसाइड सीक्वेंस शूट करने के लिए टेबल पर चढ़ना होता है। काम्या जैसे ही टेबल पर खड़े होकर पंखे से लटकने की कोशिश करती हैं वैसे ही वो इमोशनल हो गईं और जोर-जोर से रोने लगी।

- काम्या इस कदर रो रही थीं कि यूनिट को शूटिंग रोकनी पड़ गई। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक उस सीन को करते वक्त काम्या फ्लैश बैक में चली गई थीं और उन्हें प्रत्यूषा के साथ हुआ पूरा घटनाक्रम याद आ रहा था।

- काम्या को फील हो रहा था कि ऐसे ही प्रेशर और स्ट्रेस से उनकी बेस्ट फ्रेंड प्रत्यूषा भी गुजरी होगी तभी उसने सुसाइड करने जैसा कदम उठाया।

- इस सीन के बाद जब काम्या से कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कहा, "मेरे पास कहने के लिए कुछ भी नहीं है। इस मामले पर शायद मैं कभी कुछ बोल नहीं पाऊंगी। उम्मीद है आप समझेंगे।"

- बता दें कि काम्या और प्रत्यूषा की पहली मुलाकात बिग बॉस के सीजन 7 में हुई थी।

- प्रत्यूषा बनर्जी पिछले साल 1 अप्रैल को अपने फ्लैट में मृत पाई गई थीं। इन्होंने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था।

- काम्या इस केस के बाद प्रत्यूषा की फैमिली के लिए आगे आई थीं और उन्होंने इस मामले में जिम्मेदार अपनी फ्रेंड के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह के खिलाफ आवाज उठाई थी। इतना ही नहीं, काम्या ने इस साल की शुरुआत में ही प्रत्यूषा की लास्ट शॉर्ट फिल्म 'हम कुछ कह ना सके' भी रिलीज की थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: jb prtyusaa ko yaad kar ro padi thin ye actress, rukvaani pde gayi thi shutinga
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×