Home »TV »Latest Masala» Ted Talk India Nayi Soch Show Launched On Star Plus

शाहरुख़ के साथ शुरू हुआ ‘TED Talk India नई सोच’, दिमाग खोलेंगे आइडियाज़

स्टार प्लस ने 10 दिसंबर की शाम 7 बजे अपने लिमिटेड एडिशन वाले शो ‘TED Talk India नई सोच’ को लॉन्च किया।

Ted Talk | Last Modified - Dec 11, 2017, 07:42 PM IST

  • शाहरुख़ के साथ शुरू हुआ ‘TED Talk India नई सोच’, दिमाग खोलेंगे आइडियाज़
    +3और स्लाइड देखें

    मुंबई। स्टार प्लस ने 10 दिसंबर की शाम 7 बजे अपने लिमिटेड एडिशन वाले शो ‘TED Talk India नई सोच’ को लॉन्च किया। इस शो में नए आइडियाज़ पर दर्शकों को ऐसी स्टोरीज़ दिखाई गईं, जो न केवल इंस्पायरिंग हैं, बल्कि दिमाग खोलकर उन्हें ‘नई सोच’ की ओर भी ले जाती हैं।

    नई सोच और स्टार प्लस ने TED Talks के ज़रिए जिंदगी की प्रेरक कहानियों की शुरुआत की है। ‘TED Talk’ मूलत: इंग्लिश शो है और इसे स्टार प्लस पहली बार टेलीविज़न के हिंदी दर्शकों के लिए लाया है। इसके होस्ट एक्टर शाहरुख़ ख़ान हैं। इस पहले एपिसोड में शाहरुख़ ने अपने दर्शकों को बांधे रखा। शो में भाग लेने वाले स्पीकर्स ने भी विविधिता से भरे और ऐसे यूनीक आइडियाज़ पर बात की, जो भविष्य में नई उम्मीदें जगाते हैं। ये वे लोग हैं जो हर दिन को नई सोच के साथ जीने में विश्वास रखते हैं। किसी स्पीकर ने शहरों में जंगल लगाने का आइडिया दिया तो किसी ने बताया कि कैसे विज्ञान को हम आसानी से अपनी ज़िंदगी का हिस्सा बना सकते हैं।

    यह शो हर रविवार की शाम को 7 बजे स्टार प्लस पर टेलिकास्ट किया जाएगा। उम्मीद है कि आने वाले शोज़ में दर्शक कुछ और भी नए आइडियाज़ से रू-ब-रू होंगे।

    आगे की स्लाइड्स में- क्यों देखें ‘TED Talk India नई सोच’...

  • शाहरुख़ के साथ शुरू हुआ ‘TED Talk India नई सोच’, दिमाग खोलेंगे आइडियाज़
    +3और स्लाइड देखें

    बच्चों, अगर तुम्हारे पापा तुम्हें डांट लगाए कि क्या हर समय टीवी-कंप्यूटर में घुसे रहते हो तो कहना – ‘पापा, हम टेड-टॉक भी देखते हैं। फिर पापा भी कहेंगे, आख़िर बेटे किसके हो।’

  • शाहरुख़ के साथ शुरू हुआ ‘TED Talk India नई सोच’, दिमाग खोलेंगे आइडियाज़
    +3और स्लाइड देखें

    फनी वीडियोज़, पार्टीज पिक्चर्स, गॉसिप्स, एडल्ट जोक्स...फ्रेंडस के साथ ये सब चीजें तो शेयर करते ही होंगे। कभी टेड टॉक शो देखकर आइडियाज़ भी शेयर करके देखिए। शेयर करने से प्यार ही नही, आइडियाज़ भी बढ़ते हैं।

  • शाहरुख़ के साथ शुरू हुआ ‘TED Talk India नई सोच’, दिमाग खोलेंगे आइडियाज़
    +3और स्लाइड देखें

    आज पार्टी में भी टेड शो की ही चर्चा थी। सवाल था कि ये शो किसके लिए है। तो मैंने भी सीधे-सीधे बता दिया कि उनके लिए तो है ही, जो जवान हैं और उनके लिए भी है जो दिल से जवान हैं। यह उनके लिए भी हैं जिनके पास आइडियाज़ हैं और जिनके पास आइडियाज़ नहीं भी हैं। ये उनके लिए भी है जिनके दिमाग खुले हैं या जो दिमाग खोलना चाहते हैं।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Ted Talk India Nayi Soch Show Launched On Star Plus
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×